Trailer : 'गोल्ड' लाने के लिए एक बार फिर मेहनत करते दिखे अक्षय

Trailer : 'गोल्ड' लाने के लिए एक बार फिर मेहनत करते दिखे अक्षय

बॉलीवुड आने वाली धमाकेदार फिल्म 'गोल्ड' जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और मौनी रॉय अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं. फिल्म का पहला ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार तपन दास का किरदार निभाने वाले हैं और मौनी  रॉय उनमे फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. आपको बता दें, अभी हाल ही में गोल्ड का एक और ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे आप यहां देख सकते हैं.

'स्त्री' के पहले गाने में श्रद्धा के नए अवतार ने फैंस की उड़ाई नींद

अभी हाल ही में ये ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे आप यहां देख सकते हैं जिसमें हॉकी के लिए गोल्ड लाने की लड़ाई है. गोल्ड तब जीतते हैं जब ब्रिटिश राज होता है और काफी मेहनत के बाद ये गोल्ड जीत पाते हैं और किस तरह जीत पाते हैं यही फिल्म में बताया गया है. फिल्म में तपन दास एक अहम किरदार है साथ ही अमित साध और विनीत सिंह इसमें महत्पूर्ण प्लेयर के रूप में नज़र आने वाले हैं. तो चलिए आपको दिखा देते हैं ये ट्रेलर जिसे IMAX ने कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया है.

सैफ को देखते ही उमड़ा शाहरुख़ का प्यार, चूमते हुए आए नजर

इस नए ट्रेलर में आपको कुछ और नयी मेहनत दिखाई देगी और कितनी रुकावटें आती है और तपन दास इससे कैसे निपटाते हैं फिल्म में ये देखना अहम होगा. बता दें, फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होगी जिसे रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में मौनी रॉय, अक्षय कुमार, कुणाल कपूर, अमित साध और विनीत सिंह मुख्य किरदार में हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

कैटरीना ने बताई 'भारत' से जुड़ने की वजह

रणबीर ने ली आलिया की ऐसी तस्वीर, देखकर नीतू ने कह दी बड़ी बात

?