घर की पहली रोटी दें इस जानवर को, कभी ख़त्म नहीं होगा अन्न
घर की पहली रोटी दें इस जानवर को, कभी ख़त्म नहीं होगा अन्न
Share:

वास्तुशास्त्र के मुताबिक घर मे गाय का होना शुभ माना जाता है. क्योकि गाय को हिन्दू धर्म में गौ माता का दर्जा दिया है गाय की सेवा करने से पुण्य मिलता है अगर आप घर में बनायी हुई पहली रोटी गाय को खिलाते है तो आपके घर अन्न की कभी कमी नहीं होगी. हम आपको बता दें की गाय के साथ साथ और भी ऐसे पशु पक्षी है जिनको भोजन व दाना खिलाने से हमारी सारी बाधाएं दूर हो जाती है, हम कुछ और भी उपाय बताने जा रहे है जिसको करने के पश्चात आपके घर कोई भी बाधा हो नष्ट हो जायेगी.

हिन्दू धर्म में गाय का बहुत महत्व है जहां गाय का पालन पोषण होता है वहां कभी दुःख नहीं आ सकता अगर आप गाय का दान करते है तो आप पर शुक्र गृह की अच्छी दशा होती है. ऐसा माना जाता है की जिस जमीन में दोष रहता है वहां गाय को पालना चाहिए ऐसा करने से वह जमीन दोष मुक्त हो जायेगी.

घर में मछलियों को पालने से शुभ माना जाता है अगर आप मछलियों को आटे की गोलियां बनाकर खिलाते है तो आपके भाग्य के रास्ते खुल जाते है अगर आप एक्योरियम में आठ अलग अलग मछलियों को अलग अलग रंग की पालते है तो उनमे से एक मछली काली रखें, शुभ होता है.

घोड़ा पालने से भी शुभ माना जाता है इनके रहते घर में नकारात्मक ऊर्जा नहीं रहती, अगर आप काले घोड़े की नाल को घर के मुख्य द्वार पर लगाते है तो यह शुभ माना जाता है.

 

अगर सपनों में दिखे औरतों के ऐसे बर्ताव तो समझ जाइये की....

यह नियम जो कभी नहीं आने देंगे आपके घर पर भूकंप

ऐसे घरों में कभी नहीं छाते है दुःख के बादल

मिटटी के ये गुण जो निर्धारित करते हैं आपकी सफलता और असफलता को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -