दे अपने डिनर टेबल को डिफरेंट लुक
दे अपने डिनर टेबल को डिफरेंट लुक
Share:

यदि पार्टी बगैरा हो तो बढ़िया टेबल डैकोरेशन से मेहमान आपकी पार्टी को सालों साल याद रखते हैं. डिनर टेबल को कुछ हटकर इस तरह से सजाएं कि हर कोई आपकी तारीफ किए बिना न रह सके.

इसके लिए आप हमारे दिए हुए इन टिप्स को फॅालों कर सकते हैं.

1-सेंटर पीस के लिए आप पीतल या गोल्डन,सिल्वर कलर की कोई फलों की टोकरी या बाउल का इस्तेमाल कर सकती हैं. इस टोकरी में सेब को गोल्डन पेपर से रैप कर के रखा जा सकता है.

2-टेबल को सजाने के लिए कई तरह की थीम हो सकती है. जिसमें ब्लैक, गोल्डन,रैड व सिल्वर थीम काफी ट्रैंड में हैं. इस थीम से टेबल सजाते हुए ध्यान में रखें कि टेबल पर सजने वाली हर चीज उसी रंग की होनी चाहिए जो रंग आपने चुना हो.

3-काले टेबल क्लाथ को पहले गोल्डन किनारी से सजाएं. थीम के मुताबिक काली या गोल्डन क्राकरी ना मिल पाएं तो आप कांच की ट्रांसपेरेंट क्राकरी को यूज कर सकते हैं. चम्मच, फाॅक आदि आप गोल्डन, सिल्वर या स्टील के रख सकते हैं. गिलास के लिए आप कांच की जगह गोल्डन या सिल्वर भी रख सकते हैं.

4-कैन्डलज से भी टेबल को एक अलग रोमांटिक लुक आती है. डिनर टेबल पर आप बीच में सैंटर पर सिल्वर कलर का कैंडल स्टैंड लगा सकते हैं. ड्राई फ्लावर या फ्रैश फ्लावर के पाॅट से भी टेबल बहुत महकने लगता है.

इन तरीको से बचाये अपने फर्नीचर को दीमक से

दे अपने घर की बालकनी को खास लुक

जानिए क्या है भूख न लगने का घरेलु उपचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -