लड़कियों ने शराब पीकर की 6 लोगों के साथ शर्मनाक हरकत
लड़कियों ने शराब पीकर की 6 लोगों के साथ शर्मनाक हरकत
Share:

हाल ही में मोहाली शहर में हुई एक घटना ने सोचने पर मजबूर कर दिया है. जी हां क्योकि, ये करतूत किसी युवक ने नहीं बल्कि, नशे में धुत्त युवतियों ने की है. तेज रफ्तार में चल रही कार में बैठी लड़कियों ने पीसीएल लाइट प्वाइंट पर ब्रेजा कार को चपेट में ले लिया. जिस कार के साथ ये हादसा हुआ है उस कार में एक ही परिवार के छह लोग घायल हो गए. इस कार में एक डेढ़ साल का बच्चा भी था, जो कार से बाहर गिर गया.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, टक्कर देने वाली कार में चार लड़कियां सवार थीं, जिन्होंने नशा किया हुआ था. यही नहीं बल्कि, इस हादसे के बाद चारों लड़किया वहां से भाग निकली. हालांकि, मटौर थाना पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त कारों को कब्जे में लेकर अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज कर लिया है.

वही चंडीगढ़ पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान राजिंदर सिंह का कहना है कि, वह रात को 11 बजे चश्मेशाही रिजार्ट से सेक्टर-63 की तरफ जा रहे थे तभी पीसीएल लाइट प्वाइंट पर दूसरी साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में उनकी पत्नी, बहू और बच्चे कार से नीचे गिरकर गंभीर जख्मी हो गए जिन्हे आईवी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि, इंद्रपाल सिंह, राजिंदर सिंह, आशा सिंह, नेहा सिंह, भाविका और जपराज सिंह शामिल हैं जो घायल हुए है.

ये भी पढ़े

यह शातिर चोर वकील की फीस के लिए चुराता था बाइक

जानें, कौन कौन सी धाराएं लगी हैं शमी पर ?

अवैध संबंधों के संदेह में पति ने की पत्नी समेत दो बेटियों की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -