महिला पुलिस ने शादी से इंकार किया तो प्रेमी ने खाया जहर
महिला पुलिस ने शादी से इंकार किया तो प्रेमी ने खाया जहर
Share:

प्यार में इंसान क्या कुछ नहीं करता लेकिन अपने प्रेमी से बिछड़ने के गम में वह इतना बेसुध हो जाता है की खुद को भी मिटा देना चाहता है, ऐसी ही एक घटना में एक सख्स ने अपनी पुलिस प्रेमिका से शादी से मना करने पर ठाणे के पास ही जहर पी लिया जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसने दम तोड़ दिया, उसकी मौत की खबर सुनकर महिला पुलिस प्रेमिका ने थाने में ही दुप्पटे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या की कोशिश की जिसे अन्य महिला पुलिस कर्मचारियों ने बचाया.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को महाराष्ट्र में पुणे के तलेगांव दाभाडे पुलिस स्टेशन में 28 साल के शंकर ज्ञानेश्वर भिकुले नामक प्रेमी ने अपनी महिला पुलिस प्रेमिका को पुलिस स्टेशन में शादी का प्रस्ताव रखा था, प्रेमिका के मना करने पर शंकर ने शाम 6.30 बजे थाने के पास ही जहर पी लिया, जिसे पुलिस कर्मचारी आतिश जाधव, संजय केलकर और बंडु मारणे ने पुणे के सोमाटणे फाटा स्थित निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, इलाज के दौरान शंकर ने दम तोड़ दिया. प्रेमी की मौत की खबर सुनते ही गुरुवार को प्रेमिका महिला पुलिस ने थाने में ही दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसे थाने में मौजूद अन्य महिला पुलिस कर्मचारी ने बचा लिया.

बता दे कि दोनों ही शादी करना चाहते थे लेकिन प्रेमिका के घर वालो को इस शादी से एतराज था, सहायक पुलिस निरिक्षक गिरिश दिघावकर इस मामले की जांच कर रहे है.

बेटी के इस राज़ को जानकर पूरे परिवार ने पी लिया था ज़हर

जिसे महीने भर से ढूंढ रही थी पुलिस, खुद जा पहुंची थाने

बुजुर्ग महिला ने बनाई चिता, खुद को लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -