खेल-खेल में बच्ची ने की ख़ुदकुशी
खेल-खेल में बच्ची ने की ख़ुदकुशी
Share:

दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा में खेल,खेल में एक दस साल की बच्ची की जान चली गई. जानकारी के अनुसार बच्ची खेलते समय एक कमरे में गई और कमरा अंदर से बंद कर खिड़की से अपनी चुन्नी बांधकर उसका फंदा बनाकर अपने  गले में लगा लिया. यह मामला नोएडा के सेक्टर12 का बताया जा रहा है.

बता दे कि नोएडा के सैक्टर12 के मकान ए21 में एक शख्स अपने परिवार के साथ रहता हैं. मकान के ग्राउन्ड फ्लोर पर उनका परिवार जबकि पहली मंजिल पर उनकी मां और बड़े भाई का परिवार साथ रहता है. इस आदमी की दो बेटियां 10 साल की मानसी और 12 वर्षीय बड़ी बेटी सोनल हैं. दोनों बहने खेल रही थी. जिसके बाद  मानसी ने ग्राउन्ड फ्लोर पर बने एक कमरे में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और खिड़की से चुन्नी का फंदा लगाकर खेल- खेल में आत्महत्या कर ली.

इस मामले में बच्ची के परिजनों का कहना है कि जब घर में कुछ देर तक मानसी नहीं दिखाई दी तो उसकी तलाश शुरू की गई. वह कमरे में बंद थी. इसके बाद दरवाजे को बाहर से कई बार धक्का देने से कुंडी खुली. भीतर बच्ची अचेत पड़ी थी और उसके गले में चुन्नी का फंदा डाला हुआ था. इस घटना के तुरंत बाद बच्ची को सेक्टर-11 के मेट्रो अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

सरवटे-गंगवाल बस स्टैंड मार्ग के लिए मलवा हटाने का काम शुरू

शंकराचार्य : नदियों को स्वच्छ बनाना जरूरी

पति को मौत के घाट उतार लाश को बाटा तीन हिस्सों में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -