प्रीति के अस्थि संचय में शामिल हुआ गिरजेश
प्रीति के अस्थि संचय में शामिल हुआ गिरजेश
Share:

एमपी : मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह की कथित बहू के चर्चित आत्महत्या मामले में अचानक तब नया मोड़ आ गया जब उनका बेटा गिरजेश सिंह उदयपुरा में प्रीति के अस्थि संचय में शामिल हुआ.

उल्लेखनीय है कि इस चर्चित प्रीति आत्महत्या मामले में मंत्री रामपाल सिंह ने प्रीति रघुवंशी के आत्महत्या मामले में दो दिन बाद मीडिया के सामने सफाई देने आए मंत्री ने दुख जताते हुए  इस मामले के जांच के बाद पूरा खुलासा होने की बात कही थी. लेकिन मंत्री रामपाल सिंह ने प्रीति रघुवंशी को अपनी बहू मानने से ही इंकार कर दिया था. लेकिन मंत्री के बेटे गिरजेश सिंह का उदयपुरा पहुंचकर प्रीति के अस्थि संचय में शामिल होना अचरज पैदा कर रहा है.

इस घटना पर प्रीति के परिजनों का कहना है कि हम जो चाह रहे थे वो हो गया. आपको बता दें कि प्रीति के परिजनों ने मांग की थी कि गिरजेश प्रीति को अपनी पत्नी स्वीकार करे और उसका अंतिम संस्कार करे, लेकिन वे अंतिम संस्कार करने नहीं पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि रघुवंशी समाज के लगातार दबाव के कारण आखिरकार उन्होंने प्रीति से अपना रिश्ता स्वीकार कर लिया है.इस बारे में प्रीति की मौत के तीन दिन पहले ही गिरजेश ने प्रीति के चाचा को एक एसएमएस भी किया था.

यह भी देखें

कुएं से मिली लाश, दीवारों पर लिखा 'आईएम सॉरी शालिनी'

हैदराबाद: वीडियो कॉल पर छात्रा का लाइव सुसाइड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -