गीगी ने जायन के साथ अपने रिलेशन को बताया सही
गीगी ने जायन के साथ अपने रिलेशन को बताया सही
Share:

हॉलीवुड की हॉट मॉडल गीगी हदीद ने अपने पूर्व बैंड वन डायरेक्शन के सदस्य जायन मलिक के साथ अपने रिलेशनशिप के समब्धो को फर्जी बताने वाले उपयोगकर्ता को करारा जवाब दिया है. यह जवाब उन्होंने सोशल मिडिया पर दिया है. उन्होंने उन उपयोगकर्ताओं पर निशाना साधते हुए पूछा है कि आपको किसने कहा कि हमारा रिश्ता फर्जी है. आपको बता दे कि गीगी और जायन के रिलेशनशिप को लेकर काफी सवाल उठाये गए है. 

दोनों ने पिछले दिनों साथ में एक तस्वीर भी क्लिक कराइ थी. जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते को लेकर कयास लगाना शुरू हो गए है. गीगी ने ट्वीट करते हुए बताया कि कभी कभी ऐसा हो जाता है. चाहे जो समय और कारण हो कभी कभी इसका कोई भी मतलब नहीं रह जाता. आपको बता दे कि गीगी के पूर्व प्रेमी जोए जोनास ने उनके इस रिश्ते को नकली बताया था. 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आप चाहते है कि जनता आपके फर्जी रिश्ते को माने इसपर विश्वास करे लेकिन ये उनके साथ न्याय नहीं है. यह तरीका बिलकुल भी कारगर साबित नहीं हो सकता है. इस ट्वीट के जवाब में गीगी ने लिखा कि आप कौन होते है मुझे यह कहने वाले. आपके द्वारा दिया गया बयान मेरी सारी बातो को साबित कर रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -