श्रद्धा दास के हॉट ठुमके से आप भी हो जाएंगे ढ़ेर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी व बिदिता बेग के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हां फिल्म का एक और सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'घुंघटा' जो के सोशलमीडिया साइट्स पर आने के बाद से ही ट्रेंड करने लगा है. आपको बता दे कि, फिल्‍म के इस आइटम सॉन्‍ग में फिल्‍म की कहानी से लेकर जबरदस्‍त डांस का तड़का नजर आ रहा है.

फिल्‍म के इस आइटम नंबर को सिंगर नेहा कक्कड़ ने गाया है और इसमें एक्‍ट्रेस श्रद्धा दास ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. बता दें कि इस फिल्‍म से पहले श्रद्धा अजय देवगन, इमरान हाशमी और ओमी वैद्य की फिल्‍म 'दिल तो बच्‍चा है जी' में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में नवाज गैंगस्टर बने नजर आएंगे.

यह गाना एक शादी में फिल्‍माया गया है जहां श्रद्धा दास डांस करती नजर आ रही हैं. इसी शादी में एक आदमी को मारने की कोशिश की जा रही है. नवाज इस फिल्‍म में एक शूटर की भूमिका में हैं और गाने के आखिर में भी नवाज ही बिना कुछ कहे इस शूटिंग की कोशिश को अंदाज में बदल देता है. बहरहाल फिल्म की पूरी ही टीम फिल्म पर लगे सेंसर के 48 कट से दुखी है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

कंगना की 'सिमरन' का..ट्रेलर OUT

‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज

चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -