iPhone 7 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
iPhone 7 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

अगर आप काफी लम्बे समय से आईफोन्स लेने का सोच रहे है, तो यह खबर आप ही के लिए है. बात कुछ यूँ है कि पेटीएम कई सारे आईफोन्स पर भारी मात्रा में डिस्काउंट दे रहा है. कंपनी आईफोन 7 और आईफोन 6 सीरीज वाले फ़ोन पर डिस्काउंट ले सकते है. इसी के चलते आपको मिलवाते है दुनियाँ के सबसे ज्यादा बिकने वाले फ़ोन आईफोन 7 में दो वेरिएंट 128 जीबी और 32 जीबी  मौजूद है.

जिन फ़ोन पर डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप आईफोन 7 के 128 जीबी वाले वेरिएंट को खरीदने की इच्छा रखते है, तो इस पर 11,000 रूपये का कैशबैक ले पाएंगे. मतलब, डिस्काउंट के बाद कई लोग आईफोन के इस मॉडल को 58,393 रूपये की बजाय 47,393 रूपये में पाना बना सकते है. आईफोन 7 वाले 32 जीबी वेरिएंट को खरीदने वाले यूज़र को इसमें 9,100 रूपये का कैशबैक मिल रहा है. जिसके बाद फ़ोन को आप 39,099 रूपये में खरीद पाएंगे. 

अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के ऑफर्स को जानना चाहते है. तो किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर जाकर उनके द्वारा दिए जाने वाले नोटिफिकेशन को चालू कर सकते है. जिससे की जब भी किसी ऑफर के बारे में कोई भी नयी जानकारी आए तो सबसे पहले वो आपको मिल जाये. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Facebook ने इन यूज़र्स के लिए पेश किये नई ईमोजी

जल्द होगी Nokia के इस स्मार्टफोन की बिक्री

Smart Bin से रिसाइकलिंग करने के क्या होंगे फायदे ?

Smart Bin के उपयोग से भी कर पाएंगे शोपिंग जानिए कैसे?

smart bin करेगा रिसाइकलिंग करने में मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -