जल्द करें, सैमसंग के इस फोन पर मिल रहा है 10 हजार रु तक का डिस्काउंट
जल्द करें, सैमसंग के इस फोन पर मिल रहा है 10 हजार रु तक का डिस्काउंट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग इस समय अपने बेहतरीन स्मार्टफोन Galaxy Note 8 को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बता दे कि कंपनी ने इस फ़ोन पर फ़िलहाल 10 हजार रु की छूट दी हैं. ऐसे ग्राहक जो इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं, उनके लिए यह खबर वाकई ख़ास हैं. बता दे कि पिछले दिनों यह स्मार्टफोन कंपनी ने 67,900 रुपए की कीमत की साथ बाजार में उतारा था. जिस पर कि अब लिमिटेड समय के लिए भारी मात्रा में छूट दी जा रही हैं. 

बता दे कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत में 7100 रुपए का डिस्कांट दिया हैं. वहीं अगर आप इसे पेटीएम की सहायता से खरीदते हैं तो इसमें आपको 10,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा. इस तरह आपको यह स्मार्टफोन छूट मिलने के बाद 49,900 रुपए में पड़ेगा. आपको बता दे कि आपको 10 हजार रु का कैश बैक 12 दिन के भीतर प्राप्त होगा. यह खरीदी के 12 दिन के बाद आपके पेटीएम वॉलेट में आ जाएगा. 

कंपनी ने यह छूट 31 मई तक के लिए दी हैं. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें ड्यूल कैमरा सैटअप हैं. वहीं इसमें 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और दूसरा 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस कैमरा भी उपलब्ध है. वहीं इसमें 6.3 इंच की क्वॉड HD+ इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई हैं. 

जियो दे रहा 1100 GB फ्री डाटा, जानिए कैसे

बजट फोन होगा Samsung Galaxy S8 Lite

जियो का नया पोस्टपेड डेटा प्लान पता किया क्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -