इन घरेलू नुस्खों से पाएं स्ट्रेट हेयर
इन घरेलू नुस्खों से पाएं स्ट्रेट हेयर
Share:

हर महिला को अपने बालों में खूबसूरत लुक की चाहत होती है, और इसके लिए वे कई तरह के हेयर स्टाइल आजमाती है, लेकिन आजकल जो ज्यादा हेयर स्टाइल ट्रेंड में चला रहा है वो है स्ट्रैट हेयर का चलन. कई महिलाये स्ट्रेट बालों के लिए हजारों रूपये खर्च कर देती है. इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि आप इन घरेलु नुस्खे को आजमाकर स्ट्रैट हेयर पा सकते है.

इन नुस्खों से बाल स्ट्रेट ही नहीं बल्कि बाल काले, घने और मजबूत भी होते है. सबसे पहले हम बात करेंगे धनिया पत्ती कि, आप धनिया पत्ती को मिक्सी में चटनी की तरह पीसकर उसका जूस निकालें अब इस जूस को आपने बालों में लागए. ऐसा करने से बाल स्ट्रेट होंगे साथ ही काले भी.

आप चाहे तो दूध और शहद का भी इस्तेमाल कर सकते है, इसके लिए आप एक कप दूध में 2 बड़ी चम्मच शहद मिलाकर बालों में लगाएं और कम से कम 2 घंटे लगा रहने दे इसके बाद माइल्ड शैम्पू से सिर को धोले. अंडे और जैतून का तेल भी इस्तेमाल कर सकते है, इसके लिए आप 2 अंडे और जैतून तेल को एक साथ मिलाकर बालों पर लगाएं फिर एक घंटे बाद सिर को धोले. ऐसा करने से बाल प्राकृतिक रूप से सीधा होने लगेंगे.

ये भी पढ़े

इन टिप्स के जरिए बालों को रखे स्वस्थ

इन आसान नुस्खों से दूर करें कमर का दर्द

इन घरेलू नुस्खों से नाखूनों को रखे स्वस्थ

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -