इस होम मेड ब्लीच से पाएं चेहरे की खूबसूरती
इस होम मेड ब्लीच से पाएं चेहरे की खूबसूरती
Share:

खूबसूरत दिखना हर किसी की चाहत होती है और इसके लिए खासकर लड़कियां हजारों रुपये मंहगे-महंगे प्रोडक्ट पर खर्च कर देती हैं. लेकिन फिर भी उनकी चाहत अधूरी ही रह जाती है. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे है एक खास तरीका जिससे आप अपने चेहरे की खूबसूरती को निखार सकते है.

वैसे तो ज्यादातर लड़कियां चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए चेहरे पर ब्लीच या कोई क्रीम का इस्तेमाल करती है. क्योकि उनको लगता है ब्लीच ही एक ऐसा साधन है जो स्किन पर तुंरत असर करता है और आपकी डेड स्किन को बाहर निकाल देता है. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे की आप घर पर ब्लीच तैयार करने का तरीका जिससे आप स्किन को चमका सकते है, इसके लिए बस शहद और कॉफी पाउडर होना चाहिए.

आप एक चम्मच शहद में आधा चम्मच कॉफी पाउडर अच्छे से मिक्स करें और इसे अपने चेहरे पर लगा ले, फिर सूखने के बाद फेस को ठंडे पानी से साफ करें. इस पेस्ट को लगाने से आपके चेहरे के पिंपल और आंखों के नीचे काले घेरे कम हो जाएंगे और चेहरा दमकने लगेगा, साथ ही हफ्ते में तीन बार लगाने पर आपका रंग गोरा हो जाएगा.

ये भी पढ़े

बालों को लंबे और घने बनाने के लिए इन विटामिन का प्रयोग करें

जानिए, क्यों करते है टोटके करने में नींबू और मिर्ची का प्रयोग

तैयार करें घर पर मॉइश्चराइजर और त्वचा की नमी को रखें बरकरार

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -