इन टिप्स के जरिए पाएं चेहरे की झुर्रियों से छुटकारा
इन टिप्स के जरिए पाएं चेहरे की झुर्रियों से छुटकारा
Share:

बढ़ती उम्र के कारण चेहरे पर झुर्रियां आना आम बात है, लेकिन किसी-किसी को कम उम्र में ही झुर्रियां होने लगती है जिससे वे परेशान होने लगते है. अगर आपके साथ भी ऐसा है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है. क्योकि आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे तरीके जिनसे आप चेहरे पर होने वाली झुर्रियों से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकते है.

आप चेहरे की झुर्रियों को दूर करने के लिए मिल्क पाउडर का इस्तेमाल कर सकते है. इसके लिए आप 2 बड़े चम्मच शहद, 4 बड़े चम्मच मिल्क पाउडर और 2 बड़े चम्मच गर्म पानी में सभी को एक साथ मिलाकर चेहरे और गर्दन पर लगाएं. ऐसा करने से चेहरे पर शहद से ग्लो आता है, साथ ही मिल्क पाउडर से चेहरा स्मूथ और रिंकल फ्री होगा. 

चेहरे की झुर्रियों को दूर करने के लिए आप अनानास का इस्तेमाल कर सकते है, यह खासकर झुर्रियों वाली त्वचा के लिए बहुत फायदेमंद है. इसके लिए आप अनानास के पल्प को 10 मिनट चेहरे पर लगाएं और चेहरा धो दें. आप चाहे तो नारियल के तेल से भी चेहरे की मसाज कर सकते है, ऐसा करने चेहरे की झुर्रियां चली जाती है साथ ही स्किन पर कसाव लाता है.

ये भी पढ़े

पपीता के इस्तेमाल से पाएं चेहरे पर खूबसूरत निखार

इन टिप्स के जरिये करें घर पर ही हेयर स्पा

बालों को घना करें इन नुस्खों के जरिये

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -