सिर्फ पंद्रह मिनट में पाए चेहरे के अनचाहे बालो से छुटकारा
सिर्फ पंद्रह मिनट में पाए चेहरे के अनचाहे बालो से छुटकारा
Share:

कई लड़कियों के चेहरे पर बहुत ज़्यादा बाल होते है जो देखने में बहुत ही ख़राब लगते है, चेहरे पर इन बालो के होने के कारण चेहरे की पूरी खूबसूरती ख़राब हो जाती है, बहुत सी महिलाएं और लड़कियां चेहरे के इन अनचाहे बालो से छुटकारा  पाने के लिए वैक्सिंग का शहर लेती है, चेहरे पर वैक्सिंग करवाने से बहुत दर्द का सामना करना पड़ता है, और ये चेहरे की स्किन के लिए हानिकारक भी होता है, पर आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा 
रहे है जिसके इस्तेमाल से आप सिर्फ 15 मिनट में बिना किसी दर्द चेहरे के अनचाहे बालो से छुटकारा पा सकती है, अंडे और चीनी में भरपूर मात्रा में विटामिन्स, मिनरल्स मौजूद होते है, जिसके कारण इनके इस्तेमाल से स्किन सॉफ्ट हो जाती है और साथ ही स्किन में ग्लो भी आता है और स्किन  सॉफ्ट भी हो जाती है, इसके इस्तेमाल से आप अपने चेहरे की खूबसूरती को हमेशा बरक़रार रख सकती है, जानिए इसे बनाने और लगाने की विधि के बारें में.

सामग्री-

1 चम्मच आटा,1 चम्मच शुगर,1 अंडा

इस्तेमाल करने का तरीका-

इसे बनाने के लिए सबसे पहले एक कटोरे में ऊपर बताई गयी सभी चीजों को डाले और फिर इन्हे अच्छे से मिलाये, अब इसे अपने चेहरे पे अच्छे से लगा लें. 15 मिनट के बाद ये सूखने लगेगा, तब इसे मास्क की तरह धीरे धीरे अपने चेहरे से निकालें. फिर अपने चेहरे को  साफ पानी से धो लें. साफ टॉवल से पोछने के बाद कोई क्रीम या मॉश्चराइजर लगा लें.

 

बालो की सभी समस्याओं को दूर करता है आलू

बालो को मजबूत बनाता है अदरक

अस्थमा की बीमारी से छुटकारा दिलाते है आंवला और शहद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -