इस खास नुस्खे के जरिये पाएं जोड़ों के दर्द से छुटकारा
इस खास नुस्खे के जरिये पाएं जोड़ों के दर्द से छुटकारा
Share:

बढ़ती उम्र के कारण जोड़ों में दर्द होना आम बात है लेकिन कई लोगों को उम्र से पहले जोड़ों में दर्द रहने की शिकायत रहती है. जिसके चलते वे काफी परेशान रहते है और दर्द से छुटकारा पाने के लिए कई तरह की दवाइयों का इस्तेमाल करते है, लेकिन दवाई का असर कुछ ही देर तक रहता है. अगर आप भी जोड़ों के दर्द से परेशान है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योकि आज हम आपको बताने जा रहे है एक ख़ास घरेलु नुस्खे के बारे में जिसकी मदद से आप जोड़ों के दर्द से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकते है.

इसके लिए आप सबसे पहले नीबू के छिल्को को ग्लास जार में डाल लीजिये और फिर उसमे थोडा सा ऑलिव ऑयल डाल दीजिये और ग्लास जार को अच्छी तरह बंद करने के बाद दो हफ्तों के लिए इसे वैसे ही छोड़ दें. दो हफ्तों के बाद आपका मिश्रण तैयार है.

अब आप किसी भी रेशमी कपड़े में थोडा सा यह मिश्रण डाल कर प्रभावित जगह पर लगायें और बैंडेज से कवर कर लें और पूरी रात इसे अपना काम करने दें. आप थोड़े दिनों के अंदर इस नुस्खे के जरिये जोड़ों के दर्द से छूटकर पा सकेंगे.

ये भी पढ़े

गर्दन के कालेपन को दूर करें इस खास नुस्खे के जरिये

गुड़हल के फूल से पाए रूखे बालों से छुटकारा

दांतो की सफेदी वापस लाये इन तरीको से

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -