सिर्फ दो दिनों में पाए दांतो के कीड़ो से छुटकारा
सिर्फ दो दिनों में पाए दांतो के कीड़ो से छुटकारा
Share:

अक्सर अधिक मात्रा में मीठा खाने के कारण लोगो के दांतो में कीड़े लग जाते है, ये समस्या ज़्यादातर बच्चो में देखि जाती है पर कभी कभी बड़े भी इस समस्या का शिकार हो जाते है, दांतो में कीड़े लगने पर दांत में तेज दर्द होता है और कभी कभी इनके कारण मुंह से बदबू आने की समयसा भी हो जाती है, पर आज हम आपको एक ऐसे घरेलु नुस्खे के बारे में बताने जा रहे है जिसके इस्तेमाल से सिर्फ दो दिनों में आपके दांतो से कीड़े की समस्या दूर हो जाएगी, और आपके दांत एकदम साफ हो जाएंगे.

दांतो के कीड़ो की समस्या से छुटकारा पाने के लिए सबसे पहले एक कटोरे में आधा चम्मच फिटकरी पाउडर ले ले, अब इसमें 1 चम्मच सरसो तेल डालकर अच्छे से मिलाये, जब ये अच्छे से मिल जाये तो इसे अपने दांतो पर उस जगह पर लगाए, जहाँ पर कीड़े लगे हुए है. दांतो में फिटकरी को लगाने से दांतों के दर्द में बहुत आराम मिलता  है, और दांत के कीड़े भी मर जाते है, इसके अलावा आप फिटकरी के पानी से कुल्ला भी कर सकते है इससे आपके दांतों का दर्द कम हो जाएगा.

अगर आप लगातार 2 दिनों तक इस नुस्खे का इस्तेमाल अपने दांतो में करते है तो इससे आपके दांत के कीड़े मर जायेगे, आप रात को सोने से पहले भी इस नुस्खे का इस्तेमाल कर सकते है.

 

हरी धनिया के पत्ते दूर कर सकते है किडनी स्टोन की समस्या

पीलिया की बीमारी में फायदेमंद होता है एलोवेरा जूस

स्किन को झुर्रियों से बचाते है कटहल के बीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -