गंगाजल को घर में रखने से आती है सुख और समृद्धि
गंगाजल को घर में रखने से आती है सुख और समृद्धि
Share:

कभी कभी हमारे जीवन में कुछ ऐसी परिस्थितियां आ जाती है की ना चाहते हुए भी हमें दूसरे से क़र्ज़  लेना पड़ता है, क़र्ज़ लेना तो बहुत आसान होता है पर इसे चुकाना बहुत मुश्किल हो जाता है, अगर आप भी किसी ऐसी ही समस्या से परेशान है तो आज हम आपके लिए गंगाजल के कुछ ऐसे उपाय लेकर आये है जिनके इस्तेमाल से आप बहुत आसानी से क़र्ज़ से छुटकारा पा सकते है,

1- कर्ज़ से छुटकारा पाने के लिए अपने बैडरूम की उत्तर दिशा में पीतल के बर्तन में गंगा जल को भरकर रखे, ऐसा करने से आपको सारे कर्ज़ से छुटकारा मिल सकता है.

2- गंगाजल को घर में रखने से आपके घर में हमेशा  सुख समृद्धि बनी रहती है. इसलिए हमेशा अपने घर में गंगाजल को ज़रूर रखे इसे हमेशा मन्दिर में या कोई पवित्र जगह पर ही रखना चाहिए.

3- वास्तुशास्त्र में बताया गया है की अगर आप नियमित रूप से शिवजी का अभिषेक गंगा जल से करते है तो इससे धन प्राप्ति के योग बनते है और साथ ही पैसो की कमी भी दूर हो जाती है.

4- अगर आपके घर में किसी प्रकार का वास्तु दोष है तो रोज़ाना अपने घर में गंगा जल का छिडकाव करे, ऐसा करने से वास्तुदोष दूर हो जाता है.

5- रोगों से मुक्ति पाने के लिए भी गंगाजल बहुत उपयोगी होता है, अगर आपके घर में कोई लम्बे समय से बीमार चल रहा है तो उसके कमरे में एक बरतन में गंगाजल को भरकर रखे, ऐसा करने से लम्बी बीमारी भी ठीक हो जाती है,

 

घर की दक्षिण दिशा में लगाए हनुमानजी की तस्वीर

नकारात्मक ऊर्जा को दूर करता है पानी

जीवन में सुख और समृद्धि लाते है सोने के ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -