जितनी जल्दी हो पपॉन को अरेस्ट करो- रवीना टंडन
जितनी जल्दी हो पपॉन को अरेस्ट करो- रवीना टंडन
Share:

पपॉन की छोटी सी हरकत से इतनी बड़ी मुसीबत में फंस गए है कि, अब निकलना बड़ा मुश्किल हो रहा है. दरअसल शुक्रवार को पपॉन ने एक शो में नाबालिग कंटेस्टेंट को किस कर लिया था जिसके बाद बॉलीवुड के साथ देश के कई लोग बरस पड़े है. हालाँकि पपॉन के दिमाग में उस वक़्त क्या चल रहा है, यह कोई नहीं समझना चाहता. अब रवीना टंडन और फराह खान ने भी अपने शब्दों से हमला बोला है.

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्वीट में कहा कि ये हरकत घृणित, शर्मनाक है.  पपॉन को अरेस्ट करना चाहिए. रवीना ने यह भी आरोप लगाया कि बच्ची के पेरेंट्स पर प्रेशर डाला गया (पपॉन का बचाव करने के लिए). रवीना ने यह भी कहा कि कुछ टीवी डिबेट में यह देखना शर्मनाक है कि ऐसी हरकत का बचाव किया जा रहा है.  पपॉन के साथ रियलिटी शो के जजेज में शामिल शान ने एक ट्वीट कर बचाव किया, हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपना ट्वीट हटा लिया. 

इस मामले में बॉलीवुड की मशहूर शख्सियत फराह खान ने अपनी बात रखते  हुए कहा है कि अगर कोई मेरी बेटी को इस तरह से किस करता तो मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता. वहीं सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि ये जिम्मेदारी चैनल की भी बनती है कि बच्चों के पास किस तरह के लोग जा रहे हैं उसका ध्यान रखा जाए.

चुप रहें और सही समय पर शोर मचायें-रजनीकांत

यहाँ के लोगों ने लात घूंसों से किया 'मोदी' का हाल बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -