बंपर डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट पर मिल रहा 'Xiaomi Mi MIX 2'
बंपर डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट पर मिल रहा 'Xiaomi Mi MIX 2'
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने Mi MIX 2 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. ये फोन मंगलवार से शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. भारतीय बाजार में Mi MIX 2 स्मार्टफोन की कीमत 35,999 रुपए राखी गयी है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के साथ डिस्काउंट व अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे है. फ्लिपकार्ट सेल में यूजर्स शाओमी Mi MIX 2 को नो कॉस्ट ऑन ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते है. इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट ने इस स्मार्टफोन पर 2,000 रुपए का फ्लेट डिस्काउंट भी पेश किया है. साथ ही अगर आप Axis बैंक का Buzz क्रेडिट कार्ड यूज करते है तो आपको एक्स्ट्रा 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जायेगा. तो चलिए अब आपको बताते है शाओमी Mi MIX 2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में..

Xiaomi Mi MIX 2 में डुअल सिम के साथ 5.99 इंच का क्वाडएचडी (1440x2880 पिक्सल) 18:9 डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी की रैम दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है. वही अगर इस फोन के कैमरा की बात करें तो इसके रियर पैनल पर 12 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स386 सेंसर मौज़ूद है जो कि चार एक्सिस वाले ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन के साथ आता है. फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो कि फेश्यिल रिकॉग्निशन के साथ आता है.

कनेक्टिविटी की बाते करे तो इस स्मार्टफोन में 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11 एसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस, ब्लूटूथ वी5.0 और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं. Xiaomi Mi MIX 2 का डाइमेंशन 151.8x75.5x7.7 मिलीमीटर है और इस फोन का वज़न 185 ग्राम है. इस हैंडसेट में पावर के लिए 3400 एमएएच की बैटरी दी गयी है. आपको इस फोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, बैरोमीटर, डिजिटल कंपास, जायरोस्कोप और अल्ट्रासॉनिक प्रॉक्सिमिटी जैसे सेंसर मितले है.

क्या आपने कभी अपने स्मार्टफोन की आइसक्रीम जमाई है? देखें वीडियो...

अब और स्मार्ट हुआ Google Assistant, जानें कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -