Trailer : दूसरे ट्रेलर में दिखेगी 'जीनियस' की लव स्टोरी

Trailer : दूसरे ट्रेलर में दिखेगी 'जीनियस' की लव स्टोरी

बॉलीवुड हिट फिल्म 'ग़दर: एक प्रेमकथा' के 'जीते' अब बड़े हो चुके हैं और अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम 'जीनियस' है. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज़ किया गया था जिसमें जीते यानी उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं और उनके साथ में नई एक्ट्रेस इशिता चौहान लीड एक्ट्रेस के रूप में नज़र आएंगी. इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसे आप देख सकते हैं यहां. फिल्म में और भी कलाकार हैं जानिए आगे.

Genius Trailer : 17 साल बाद 'जीनियस' बनकर लौटे सनी पाजी के बेटे

इस नए ट्रेलर में आप देख सकते हैं हीरो की लव स्टोरी दिखाई देगी. कैसे वो कॉलेज में जाता है और किस तरह हीरो पर लड़कियां फ़िदा हो जाती है. फिल्म में मिथुन चक्रबोर्ती भी हैं, उनके अलावा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जो विलेन के रूप में नज़र आ रहे हैं और उसी के साथ एक डॉक्टर के रूप में भी दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के डायलॉग भी काफी रोमांटिक लग रहे हैं जिसे सुनकर आप भी फिल्म देखने के लिए मजबूर हो जायेंगे. 

'ग़दर..' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इस फिल्म से अपने बेटे उत्कर्ष को लॉन्च किया है और उसी को फिल्म 'ग़दर..' में भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर रखा गया था. उत्कर्ष, इशिता और नवाज़ के अलावा मिथुन चक्रबोर्ती, आयशा जुल्का, केके रैना, ज़ाकिर हुसैन भी हैं. फिल्म 24 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है जिससे उम्मीद की जा रही है कि ग़दर की तरह ये भी हिट ही जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

फिर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे 'राजू, बाबू भैया और घनश्याम'

B'day Spl : इस सिंगर ने 18 की उम्र में 14 साल बड़े डायरेक्टर से की थी शादी

B'day Special : अपनी माँ की फ़िल्में नहीं देखते मोहनीश, यह है ख़ास वजह

?