समलैंगिक यौन संबंधों के फैसले पर सबसे ज्यादा खुश हुए करण

Sep 06 2018 01:06 PM
समलैंगिक यौन संबंधों के फैसले पर सबसे ज्यादा खुश हुए करण

आज सुप्रीम कोर्ट भारतीय दंड संहिता के द्वारा समलैंगिक यौन संबंधों पर फैसला सुनाया गया. इस दौरान अब समलैंगिक यौन को अपराध की श्रेणी से हटा दिया गया है और सभी अब इस बात का जश्न मना रहे है. कोर्ट के बाहर इस फैसले के बाद जश्न का माहौल था और सभी ने खूब खुशियां मनाई. अब इन खुशियों में बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर मूवी मेकर करण जौहर कैसे पीछे रह सकते हैं. आपको बता दें कि करण ने कई बार इस बात को माना है कि वह समलैंगिक है और उन्हें कोई ऐसा ही जीवन साथी चाहिए.

धारा 377 की वैद्यता को चुनौती देने वाली याचिका पर SC कल सुना सकती है फैसला

ऐसे में जैसे ही कोर्ट ने समलैंगिक यौन को अपराध की श्रेणी से बाहर किया वैसे ही करण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की और लिखा 'Historical judgment!!!! So proud today! Decriminalising homosexuality and abolishing #Section377 is a huge thumbs up for humanity and equal rights! The country gets its oxygen back! ' उनकी इस पोस्ट से लग रहा है कि वह बहुत खुश है और उनके जितनी ख़ुशी किसी को नहीं हुई है. करण ने एक तस्वीर शेयर की है जिस पर फाइनली लिखा हुआ है.

Namaste England Trailer : प्यार, रोमांस और झगड़ो से भरपूर है अर्जुन और परिणीति की केमिस्ट्री

करण जौहर के साथ ही और भी कई सेलेब्स इस बात से खुश है. बॉलीवुड की फैशन दिवा कही जाने वाली सोनम कपूर ने भी एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है #lgbtqi इसी तरह और भी सेलेब्स ने अपनी ख़ुशी जाहिर की है. बहुत से लोगों ने इंस्टाग्राम पर हैशटैग कर पोस्ट किया है जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों की ख़ुशी फूली नहीं समा रही है.

बॉलीवुड अपडेट्स

सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया ऐतिहासिक फैसला, समलैंगिकता अब अपराध नहीं

समलैंगिकता पर आज होगा ऐतिहासिक फैसला

सलमान से शादी करने के लिए घर से भागी लड़की, गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के गार्ड्स से भीड़ी

?