वीडियो : जानिए कैसे 'गौती पाजी' से 'गौतम दा' हो गए गंभीर ?
Share:

सोमवार को कोलकाता के इडन गार्डन्स मैदान पर दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स और गौतम गंभीर की दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस एक तरफ़ा मैच में कोलकाता ने दिल्ली को 71 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. हालांकि 16 अप्रैल को खेला गया ये मैच दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर के लिए काफी महत्वपूर्ण मैच था. इस बार दिल्‍ली की कप्‍तानी गौतम गंभीर को दी गई है. वहीं आईपीएल के 10वें सीजन में गंभीर केकेआर के कप्‍तान थे, लेकिन इस बार दिनेश कार्तिक को कोलकाता की जिम्‍मेदारी सौपी गई है. ऐसे में कोलकाता के क्रिकेट प्रशंसकों से गौतम गंभीर का नाता पुराना है.

सोमवार को एक बार फिर गौतम गंभीर कोलकाता में थे लेकिन इस बार वह KKR के लिए चुनौती बनकर आए थे. हालांकि इसके बावजूद कोलकाता के दर्शकों ने गंभीर को भरपूर प्यार दिया. कोलकाता के प्रसंशकों से मिले प्यार को गौतम ने ट्वीट कर सांझा किया. गौतम ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यहां (कोलकाता) की आवोहवा में अपनापन है, चेहरे भी जाने-पहचाने से हैं. मैं ‘गौती पाजी’ से अचानक से ‘गौतम दा’ हो गया. क्‍या मैं अपने पुराने घर में पहुंच गया हूं?' 

गौरतलब है कि गौतम गंभीर की अगुआई में कोलकाता की टीम ने दो बार आईपीएल के खिताब अपने नाम किया है. हालांकि इसके बावजूद टीम के मालिक शाहरुख़ खान और प्रबंधन ने उन्हें आईपीएल के 11वें संस्‍करण में रिटेन नहीं किया था. 

IPL 2018 : पूर्व अफ्रीकी दिग्गज ने जाना रैना का हाल, तो मिला यह शानदार जवाब...

IPL 2018 LIVE KKR vs RR : घर में घिरी राजस्थान, कोलकाता की कसी हुई गेंदबाजी

IPL 2018 : अनुष्का का नहीं विराट के लिए तड़पा इस बॉलीवुड अभिनेत्री का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -