भारत आॅस्ट्रेलिया मैच में गौतम गंभीर बने कॉमेंटेटर, आशीष नेहरा को खुद ही किया ट्रोल
भारत आॅस्ट्रेलिया मैच में गौतम गंभीर बने कॉमेंटेटर, आशीष नेहरा को खुद ही किया ट्रोल
Share:

ब्रिस्बेन: भारतीय क्रिकेट टीम के प्राय: सभी खिलाड़ी क्रिकेट के बाद कॉमेंट्री करने लगते हैं। जिससे वे टीम से इस बहाने जुड़े भी रहते हैं और दर्शकों में भी उनका नाम और चेहरा दिखाई व सुनाई देता रहता है। जानकारी के अनुसार बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर काफी लंबे समय से टीम इंडिया में नहीं हैं। पिछले साल उन्होने बीच आईपीएल में ही दिल्ली डेयरडेविल की कप्तानी छोड़ दी और हाल ही में दिल्ली रणजी की भी कप्तानी छोड़ चुके हैं। यहां बता दें कि हाल ही में गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल ने साल 2019 आईपीएल के लिए रिलीज भी कर दिया है।

भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में शामिल हुए मार्कस हैरिस और क्रिस ट्रीमैन

वहीं बता दें कि अब वे इस आईपीएल में शायद ही खेलते दिखें। इसके अलावा अब गंभीर ने टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपनी नई पारी शुरू की है। बता दें कि गंभीर बुधवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए पहले टी20 मैच में बतौर कॉमेंटेटर नजर आए। साथ ही लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर रहे गंभीर सोनी पिक्चर्स नेटवर्क टीम का हिस्सा बने जिसमें हर्षा भोगले, आशीष नेहरा और गौरव कपूर पहले से ही हिस्सा हैं। वहीं कमेंट्री शुरू करने से पहले गंभीर के गौरव कपूर और आशीष नेहरा मस्ती करते नजर आए। 

सैयद मोदी बैडमिंटन चैंपियनशिप: साइना और कश्यप ने जीत के साथ किया प्रतियोगिता का आगाज़

यहां बता दें कि गंभीर को यह तैयारी काफी फनी लगी और उन्होने आशीष नेहरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया जो कॉमेंट्री से पहले उन्हें तैयार होने में मदद कर रहे थे। इसके अलावा गंभीर ने अपने ट्वीट में कहा कि यह कहलाती है स्पीएनएस स्पोर्ट्स के ड्रेसिंग रूम की तैयारी। और देखिए कौन मेरा स्टाइलिस्ट बना हुआ है। खुश मिजाज नेहराजी, यह नई गेंद का सामना करने से भी कठिन है। अच्छा... यहां बता दें कि भारत ने अपना पहला टी20 मैच 4 रनों से गवां दिया था। 


खबरें और भी 

शमी ने की बीसीसीआई की नाफरमानी, हो सकते हैं टीम से बाहर

अर्जुन तेंदुलकर ने लिए पांच विकेट, दिल्ली की टीम लड़खड़ाई

रोमांचक मुकाबले में जीता आॅस्ट्रेलिया, भारत हारा पहला टी20 मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -