लेटेस्ट साड़ी लुक में इस एक्ट्रेस में बरपाया कहर
लेटेस्ट साड़ी लुक में इस एक्ट्रेस में बरपाया कहर
Share:

इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी को रूबरू करवा रहीं मॉडल व बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आप सभी को बता दें कि गौहर खान की हॉट, सेक्सी फोटो इन दिनों फैंस को खूब भा रही है और सभी उन तस्वीरों को शेयर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. जी हाँ, इन दिनों इंटरनेट पर गौहर खान का एथेनिक लुक खूब छाया हुआ है जिसमें वह पूरे इंडियन व खादी ड्रेस में दिख रही है. गौहर खान इन फोटोज में साड़ी व इंडियन जवैलरी में दिखाई दे रही हैं जो बहुत सेक्सी लग रही है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर गौहर खान की ये लेटेस्ट फोटो धमाल मचा रही हैं और इन तस्वीरों में उन्हें देखकर सभी उनकी तारीफें कर रहे हैं. इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं.आपको बता दें कि यह तस्वीर गौहर खान की एक कार्यक्रम व ब्रांड के लॉन्च कार्यक्रम की है जहाँ वह इस अंदाज में नजर आईं थीं. गौहर खान के इस आउटफिट को Nirmooha ने तैयार किया है जो बहुत अच्छी डिजाइनर हैं.

इस कार्यक्रम में गौहर खान रैंप पर भी उतरीं और सभी का दिल जीत लिया. गौहर की फोटो के साथ साथ कई वीडियो भी इंटरनेट पर छाई हो रहीं हैं और इन फोटोज और वीडियो पर ढेरों लाइक व शेयर हैं. फिलहाल गौहर किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन खबरें हैं कि वह जल्द ही किसी शो से वापस टीवी इंडस्ट्री में वापसी करने वाली हैं.

शार्ट ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर

पहली वाली कोमोलिका को हिना खान ने दी मात

कॉफी विद करण सीज़न 6 की शूटिंग करने पहुंचे आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -