बिग बॉस 9 की विनर ने श्रीसंत के थूकने को लेकर कही इतनी बड़ी बात
बिग बॉस 9 की विनर ने श्रीसंत के थूकने को लेकर कही इतनी बड़ी बात
Share:

इन दिनों बिग बॉस में खूब लड़ाइयां हो रहीं हैं ऐसे में एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स एक-दूजे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं किसी को किसी से प्रॉब्लम है तो किसी को किसी से. ऐसे में हाल ही में आप सभी ने देखा होगा जब से श्रीसंत सीक्रेट रूम से वापस घर में आये है तब से जंग छिड़ी हुई है और एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में बीते बुधवार को बिग बॉस ने लग्जरी बजट टास्क के लिए घोड़ा-गाड़ी टास्क दिया था और उसमे श्रीसंत और रोमिल में झगड़ा हुआ था उसके बाद श्री ने दीपक के नाम को टास्क के दौरान थूक से मिटा दिया था और यह बात सभी को बुरी लगी थी.

इस बात पर घर के सभी लोग काफी नाराज़ भी हुए और सुरभि राणा ने श्री को मानसिक रूप से अस्थिर कहा. इसी के साथ दीपक रोये भी थे लेकिन बाद में श्री ने उनसे माफ़ी भी मांग ली थी. वहीं श्रीसंत की इस हरकत को देखकर बिग बॉस 7 विनर रह चुकीं गौहर खान ने एक ट्वीट किया. जी हाँ, गौहर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दीपक ने जो किया क्या वो स्ट्रेटजी है और दूसरों को तो बस घर में किसी एक पॉइंट को इश्यू बनाने के लिए वजह चाहिए'

आप सभी को बता दें कि श्रीसंत को इस बात का कोई पछतावा नहीं है उन्होंने कहा कि मुझे गुस्सा आया, सामने नाम आया और मैंने थूक दिया मेरी मर्जी, मेरी स्ट्रैटजी. अब शो में जल्द ही एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है जो कोई लड़की है अब सभी उसी को देखने के लिए बेताब हैं.

घर में जाने से किम शर्मा ने किया इंकार, तो क्या रोशमी बानिक है न्यू वाइल्ड कार्ड एंट्री?

सिंगर्स से संबंध बनाने में जसलीन को आता है मजा, अनूप के पहले इनसे बना चुकीं हैं संबंध!

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही शादी के बंधन में बंध जाएगी यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -