कोहली को लेकर गांगुली का विराट बयान
कोहली को लेकर गांगुली का विराट बयान
Share:

 दिल्ली: भारत क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दादा, प्रिंस ऑफ कोलकाता, बंगाल टाइगर के नाम से जाने - जाने वाले सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. मौजूदा साऊथ अफ्रीका सीरीज पर विराट की कप्तानी को लेकर दादा ने कोहली की विराट प्रशंसा की है .

सौरव गांगुली ने कहा कि कोहली ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और उनके नेतृत्व में जल्द ही टीम इंडिया विदेशों में टेस्ट सीरीज जीत हासिल करने में कामयाब होगी. साथ ही कहा  ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में अगली दो सीरीज विराट को कप्तान के रूप में परिभाषित करेगी. उन्होंने क्षमता हासिल कर ली है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ उनके शतकों पर तो गौर कीजिए.

गांगुली ने एक इंटरव्यू में  कहा, मैंने एमएस धोनी और राहुल द्रविड़ को कप्तान के रूप मे देखा है. लेकिन इस निरंतरता के साथ किसी भी कप्तान को बल्लेबाजी करते नहीं देखा. गांगुली ने विराट को सलाह दी कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए विराट और टीम को जल्दी जाना चाहिए और सीरीज में उतरने से पहले वहां कुछ मैच जरूर खेलने चाहिए.गांगुली ने कहा कोहली भारतीय क्रिकेट का ध्वजवाहक हैं. मैंने खुद के अलावा द्रविड़ और सचिन तेंदुलकर को फॉर्म में रहते हुए अच्छा परफॉर्म करते देखा है, लेकिन मेरा मानना है कि कोहली वाकई महान हैं.

ईएसपीएन अवार्ड में छाए भारतीय

फील्डिंग में लाजवाब रैना फील्डिंग के दौरान

एक ऐसा मैच जिसे किसी ने नहीं देखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -