शौच के लिए जा रही नाबालिग से गैंगरेप
शौच के लिए जा रही नाबालिग से गैंगरेप
Share:

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में शर्मनाक वारदात सामने आई है. यहाँ शराब के नशे में धुत्त चार दरिंदों ने एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घिनौनी हरकत की. पुलिस ने नाबालिग बच्ची की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए, तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. एक अन्य फरार आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन किया है.

स्वच्छ भारत अभियान की पोल खोलता यह मामला टीकमगढ़ जिले के माडूमार पाठा गांव का है, जहां घर में शौचालय ना होने की वजह से देर रात को एक लड़की शौच के लिए घर से बाहर गई. इसी दौरान रास्ते में शराब पी रहे चार बदमाशों ने उसे दबोच लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उनके वहाँ से फरार होने के बाद बढ़ावास पीड़िता किसी तरह घर पर पहुंची और आपबीती बताई. परिजन उसे लेकर तुरंत पुलिस थाने गए और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया.

पपुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए और तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों के घर धावा बोलकर तीन सोते हुए आरोपियों को धर दबोचा. एक फरार आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमार कार्रवाई करते हुए एक स्पेसल टीम द्वारा उसके सभी संभावित ठिकानों पर तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ रेप और पॉस्को एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. 

दबंगों ने हत्या के गवाह की ज़ुबान काटी

आश्रम की साध्वियों से यहाँ के सेवादारों ने किया रेप

8 साल के मासूम की स्कूल में मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -