11 वर्षीय बच्ची के साथ 9 माह तक किया गैंगरेप, अब बनी माँ
11 वर्षीय बच्ची के साथ 9 माह तक किया गैंगरेप, अब बनी माँ
Share:

देश में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है. बलात्कार की घटनाओं ने तेजी से अपने पैर पसार रखें है, बलात्कार का ताजा मामला गुजरात के राजकोट से सामने आया है, जहां एक 11 वर्षीय बच्ची से 3 बुजुर्गों एक नेत्रहीन सहित 6 लोगों ने 9 माह तक बलात्कार किया. अब 11 वर्षीय मासूम बच्ची ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है. 11 वर्षीय नाबालिग बच्ची ने ऑपरेशन के तहत बच्चे को जन्म दिया है, जहां बच्ची तो खतरे से बाहर है, लेकिन बच्चे की जान को अभी खतरा है. 

डॉक्टरों के मुताबिक, बच्चे का पूर्ण रूप में विकास नहीं हुआ है. नवजात की हालत खराब होने के चलते अभी उसका इलाज चल रहा है. जबकि, नाबालिग बच्ची को अस्पताल से छुट्टी प्रदान कर दी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक़, नवजात की रीढ़ की हड्डी अर्द्धविकसित है. आपको बता दे कि, सामूहिक बलात्कार की घटना के आरोपी बच्ची को अपने घर का काम करने के लिए बुलाते थे, और फिर मासूम के साथ बलात्कार जैसी रूह कंपा देने वाली घटना को अंजाम देते थे. 

पीड़ित बच्ची की माँ को जब इस बात की जानकारी लगी, तो बच्ची की माँ ने तुरंत आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने इसके बाद दो आरोपियों 67 वर्षीय नानजी जाविया और 60 वर्षीय अरविंद कुमावत को गिरफ्तार किया. पुलिस ने पूछताछ में बताया कि 6 लोग बच्ची के साथ दुष्कर्म करते थे. पुलिस ने दो आरोपी के बाद एक नेत्रहीन विजानंद अहिर एक 17 साल के नाबालिग लड़के 40 वर्षीय विपुल चावड़ा और 61 वर्षीय गोविंद सकारिया को भी गिरफ्तार कर लिया. 

कर्ज से परेशान शख्स ने पत्नी और बच्चों पर किया जानलेवा हमला

प्रेमी की मौत के सदमे में प्रेमिका ने की खुदकुशी

शादी का झांसा देकर युवती से गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -