चलती कार में ब्यूटीशियन की आबरू हुई तार-तार
चलती कार में ब्यूटीशियन की आबरू हुई तार-तार
Share:

लुधियाना : गैंगरेप की घटनाओं में कमी आने का नाम नहीं ले रही है और आये दिन देश भर से गैंगरेप की घटनाएं सामने आती रहती हैं इसी कड़ी में पंजाब के लुधियाना से भी एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां एक चलती कार में एक ब्यूटीशियन से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस मामले में लुधियाना पुलिस से 16 वर्षीय ब्यूटीशियन ने 4 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है.

शिकायत में पीड़िता ने बताया कि गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी उसके परिचित थे और गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद चारों ने पीड़िता को जालंधर बायपास के पास ही एक सुनसान जगह पर उतार कर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा  376 डी (गैंगरेप), 120-बी (आपराधिक षडंयत्र), पोस्को की धारा 3 और 4 और एसी/एसटी एक्ट की धारा 3 के तहत माला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, फिलहाल चारों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

चारों आरोपियों की पहचान जालधंर के बलविंदर सिंह, कुलविंत सिंह उर्फ बाबा और लुधियाना के रहने वाले हरदीप सिंह और जस्सी के तौर पर हुई. पुलिस से शिकायत में पीड़िता ने बताया की बीती पांच फरवरी को जब पीड़िता के माता-पिता घर से बाहर थे उस समय सभी आरोपी उसके घर आए और उनके साथ एक महिला भी थी जिसने ब्यूटीशियन से कहा कि उसे एक दुल्हन को तैयार करने के लिए एक ब्यूटीशियन की जरूरत है और चारों ब्यूटीशियन को जानते थे इसलिए पीड़िता को भी उनके साथ जाने में कोई परेशानी नहीं हुई.

फिर आरोपियों ने चलती कार में में ही उसके साथ ज्यादती की और उसे जालंधर बायपास पर उतार दिया जिसके बाद पीड़िता वहां से अपने दोस्त के घर गई और आरोपियों के धमकाने से वह अपने घर कुछ नहीं बता सकी, लेकिन शुक्रवार को उसने अपनी आप बीती परिजनों को बताई इसके बाद परिजनों ने थाने मे जाकर शिकायत की. अब पुलिस आरोपियों को तलाश रही है.

लापरवाही की हद, ऑपरेशन के बाद पेट में ही छोड़ी 5 सुई

नेता की गोली से घायल हुआ फौजी

ऐसी कैसी नसबंदी कि चली गयी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -