संजय दत्त की श्री गणेश आरती हुई रिलीज
Share:

अभी फ़िलहाल संजय दत्त अपनी फिल्म भूमि के चलते सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी जल्द ही गणेश उत्सव की धूम रहने वाली है. तथा ऐसे में संजय दत्त भी अपने प्रशंसको के लिए एक गणेश आरती को लेकर आए है जिसमे स्वंय संजय दत्त ने अपनी आवाज दी है. इस बारे में फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने भी कहा है कि, बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म ‘भूमि’ के लिए एक गणेश आरती रिकॉर्ड कर रहे हैं. फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार का कहना है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि यह हिट साबित होगी.

उमंग ने यह विचार कैसे आया, इस बारे में सोमवार को यहां बताया, “असल में यह फिल्म के एक दृश्य के लिए है, जहां संजय गणेश आरती कर रहे हैं. अब बता दे की फिल्म की यह आरती आज गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में रिलीज हो गई है. जी हां संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि का नया गाना गणेश आरती लॉन्‍च हो गया है.

इस गाने को संजय दत्त ने अपनी आवाज दी है. संगीत आदित्य देव ने दिए हैं. संजू बाबा ने इस आरती को अपने शानदार अंदाज में गाया है. यह सिर्फ गाने का ऑडियो वर्जन है. आपको बता दे  की संजय दत्त की यह फिल्म जो के देशभर में 22 सितंबर को रिलीज हो रही है. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है.     

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....

ए जेंटलमैन: सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन को देखना ना भूले!

इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -