गेम ऑफ़ थ्रोन्स: लीक से बचने के लिए मेकर्स ने बनाया मास्टर प्लान
गेम ऑफ़ थ्रोन्स: लीक से बचने के लिए मेकर्स ने बनाया मास्टर प्लान
Share:

अमेरिकी टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का पिछले सीजन अपने स्टारकास्ट, स्टोरी लाइन या किसी ट्विस्ट की वजह से फेमस नहीं हुआ था बल्कि अपने एपिसोड के लीक होने की वजह से, सुर्ख़ियों में छाया रहा था. हैकर्स ने HBO डाटा को हैक कर शो के प्रसारित होने से पहले ही शो की स्क्रिप्ट को लीक कर दिया था. हैकरों को इतने से भी संतुष्टि नहीं हुई तो उन्होंने शो के कुछ वीडियोज भी लीक कर दिए.

'द मॉर्निंग कॉल' के मुताबिक़ इस सीरीज के फाइनल शो के क्लाइमेक्स को हैकरों से बचाने के लिए मेकर्स से अनोखा तरीका निकाला है. गेम ऑफ़ थ्रोन्स के मेकर्स ने फैसला किया है कि वह क्लाइमेक्स के अलग-अलग वर्जन को शूट करेंगे. मतलब कौन सी कहानी कब दिखाई जानी है इसकी जानकारी खुद शो के कलाकारों को भी, शो के ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगी.

आपको बता दें कि, गेम ऑफ थ्रोन्स का आठवां सीजन इस ऐतिहासिक शो का लास्ट सीजन होगा. हालांकि इसके रिलीस होने की तारीखों को लेकर अभी तक कि जानकारी नहीं दी गयी है.

इंडिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 हॉलीवुड फ़िल्में

51 की उम्र में भी नहीं हुई हैं इस एक्ट्रेस की Hotness कम, देखिये ये फोटोज

जब कीचड़ में लेट गई ये हीरोइन और करवाया हॉट फोटोशूट्स

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -