खून पर जीएसटी लागु, शराब पर नहीं ऐसा क्यों ? : आप
खून पर जीएसटी लागु, शराब पर नहीं ऐसा क्यों ? : आप
Share:

जयपुर: आम आदमी पार्टी ने कहा कि - सरकार खून प्रोसेसिंग पर जीएसटी लगा कर और शराब को जीएसटी के दायरे से बाहर रख देश में कोन सा विकास कर रही है. आम आदमी पार्टी जयपुर ने लगातार छठे दिन खून पर जीएसटी के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया. पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिला संयोजक कमलेश सक्सेना ने बताया कि आम आदमी पार्टी खून प्रोसेसिंग उपकरणों पर सरकार द्वारा लगाई जा रही जीएसटी का पुरजोर विरोध करती है और सरकार से मांग करती है कि वह खून प्रोसेसिंग उपकरणों को जीएसटी सहित तमाम करो से मुक्त करे.

देश और समाज मानवसेवा को ध्यान में रखकर अपना खून दान देता है, तो क्या सरकार खून प्रोसेसिंग उपकरणों पर जीएसटी सहित तमाम कर न लगाकर इसे छूट के दायरे में नहीं रख सकती है. यह अभियान सीतापुरा स्थित महात्मा गाँधी हॉस्पिटल में चलाया गया, जिसमें आक्रोश के साथ लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लेकर आम आदमी पार्टी की मांगों का समर्थन किया, मंगलवार को अभियान में 400 लोगों ने हस्ताक्षर कर अभियान में भाग लिया.

बुधवार को वैशाली नगर में अभियान का सांतवें दिन का अभियान चलाया जाएगा. क्या सरकार मुनाफाखोरी के लिए है, या देश सेवा के लिए ? सरकार को खून पर जीएसटी लगाने पर जवाब देना चाहिए, क्योकि इससे पूर्व पहले कभी इन उपकरणों पर किसी भी प्रकार का कोई कर नहीं लगता था.

यहाँ क्लिक करे 

आप नेता ने लगाया हरियाणा के निजी अस्पतालों पर लूट का आरोप

'आप' के आइडिया से बेघरों को मिला रैन बसेरा​

AAP पार्टी ने पकड़ा IGNOU में अरबों का फर्जीवाड़ा

रामलीला मैदान पर फिर अन्ना का अनशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -