Photos : अपना ऐसा स्केच देखकर तो मुजरिम भी सिर पीट लेगा
Photos : अपना ऐसा स्केच देखकर तो मुजरिम भी सिर पीट लेगा
Share:

आर्टिस्ट हर कोई होता है. कुछ अच्छे होते हैं ओट कुछ बहुत हीबुरे होते हैं. आर्ट में बात करें स्केच की तो ये ऐसी चीज़ है जिसे हर कोई नहीं कर सकता. या ये कहें कि आसान नहीं होता किसी का स्केच बनाना. बनाते क्या हैं और बनता क्या है. ये तो आप भी जानते होंगे आपने भी किसी ना किसी का स्केच बनाया ही होगा जिससे आपको ये पता चला होगा कि आप एक अच्छे आर्टिस्ट हैं या नहीं.

वैसे ही स्केच बनाने का शौक बहुत से लोगों को होता है. भले ही ना आता हो बनाना लेकिन कोशिश करते हैं और उसके बाद क्या बनता है ये तो वही जानते हैं. आपने अक्सर फिल्मों में ही देखा होगा पुलिस चोर को पकड़ने के लिए स्केच बनवाती है ताकि मिलती जुलती शक्ल के चलते चोर को या फिर मुजरिम को पकड़ा जा सके. ऐसे में आर्टिस्ट वैसे तो परफेक्ट होते हैं जो एकदम सही स्केच बनाते हैं.

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे कुछ आर्टिस्ट के आर्ट को दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप तो क्या मुजरिम भी अपना सिर थोक लेगा कि ये बना दिया भाई. आज हम आपको कुछ ऐसे ही फोटोज बताने जा रहे हैं जिन्हे देखकर हंसी आने वाली हैं. आप ही क्या मुजरिम भी देखेगा तो पहले हंसेगा फिर आपसे कहेंगे मई ही बना देता इससे अच्छा तो. तो चलिए आप भी देखिये इन तस्वीरों को और हँसिये.

ट्विटर पर शेयर की pet के साथ फनी और हो गयी इंटरनेट पर वायरल

इन लोगों के खराब दिन से ज्यादा खराब नहीं हो सकता आपका दिन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -