खूबसूरत लुक देते है फुल स्लीव्स ब्लाउज
खूबसूरत लुक देते है फुल स्लीव्स ब्लाउज
Share:

बहुत सी लड़कियों को किसी भी पार्टी या फंक्शन में ट्रैडिशनल लुक ही पसंद होता है, ट्रेडिशनल लुक के लिए साड़ी सबसे बेस्ट आऊटफिट होती है. और agar आप अपनी साड़ी को स्टार्इलिश तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे फुल स्लीव ब्लाउज के डिज़ाइन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लुक को खास बना देंगे.

1- आजकल फुल स्लीव्स ब्लाउज में कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स किये जा रहे हैं.  आजकल मार्किट में फुल स्लीव्स ब्लाउज में हाईनेक और बैकलेस ब्लाउज बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं, इन्हे पहनकर आप अपने लुक को खास बना सकती हैं.

2- समय के साथ साथ लोगों की पसंद में भी काफी बदलाव आ गया है, आजकल लडकियां मुगल तकनीक से प्रेरित जरदोजी, पारसी और सोने-चांदी के धागों के काम वाले फुल स्लीव्स ब्लाउज पहनना पसंद कर रही हैं.

3- बहुत से फुल स्लीव्स ब्लाउज में आपको देश की प्राचीन कारीगरी की झलक देखने को मिलेगी. इन ब्लाउज में पीछे की तरफ यानी बैक के साथ प्रयोग किए गए. आगे की तरफ से ये ब्लाउज हाईनेक ही रहते हैं, और इन ब्लाउज में बैक के कई पैटर्न लाकर इस्तेमाल किये जाते हैं.

4- बहुत से फुल स्लीव्स ब्लाउज में आपको वह अजंता-एलोरा की गुफाएं, चित्र और वास्तुकला भी देखने को मिलेगी,  इन ब्लाउज पर कढ़ाई के द्वारा ये सभी कलाकृतियां बनायीं जाती हैं.

 

ये ट्रेंड अपनाकर बन जाएँ स्टाइल क्वीन

बॉलीवुड दिवाज भी पसंद कर रही हैं ये ब्लाउज

प्री वेडिंग शूट के लिए परफेक्ट हैं ये आउटफिट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -