Vivo V7+ के कैमरे और डिस्प्ले का फुल रिव्यु
Vivo V7+ के कैमरे और डिस्प्ले का फुल रिव्यु
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी विवो अभी भी अपने कैमरा और म्यूजिक पर ज्यादा फोकस कर रही है. नया विवो V7+ अच्छे फ्रंट कैमरे और शानदार ऑडियो क्वालिटी के साथ आता है. लेकिन इसके ऊँचे दाम थोड़ा जरूर खटकते है. शुरुआती दौर में लोगों के बीच डुअल कैमरे का काफी क्रेज था फिर सैमसंग गैलेक्सी S8 और एलजी G6 जैसे स्मार्टफोन के आने के बाद लोगों के बीच एज-टू-एज डिस्प्ले की मांग तेज हो गई. हालांकि Vivo V7+ विवो का पहला फोन है जिसमें 24MP फ्रंट कैमरे के साथ 18:9 एस्पेक्ट रेशिओ डिस्प्ले है. इसमें सेल्फी फीचर्स के साथ ही DAC भी है, जो ऑडियो लवर्स को लुभाता है. Vivo V7+ का सेल्फी कैमरा 24MP के साथ आता है.

इससे नैचुरल लाइट में खींची गई तस्वीर अच्छी आती है. इन तस्वीरों में डिटेल अच्छी आती है, कलर बैलेंस भी बढ़िया होता है. हालांकि इनडोर और कम लाइट में खींची गई तस्वीरें उतनी अच्छी नहीं आती. हालांकि इस फोन से ली गई सेल्फी को आप सोशल मीडिया पर भी लगा सकते. साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मौजूद है. जो 18:9 एस्पेक्ट रेशिओ के साथ आता है. ये स्मार्टफोन पतले बेज़ल और हाई स्क्रीन टू बॉडी रेशिओ के साथ आता है.

हालांकि पतले बेज़ल और स्लीम डिजाइन के साथ भी Vivo V7+ 5.5 इंच के डिवाइस से ज्यादा एर्गोनॉमिक नहीं है. लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि इसका डिस्प्ले फोन को आकर्षक बनाने में अहम रोल निभाता है.18:9 एस्पेक्ट रेशिओ के डिस्प्ले पर वीडियो देखना सुखद अनुभव का अहसास कराता है.

 

देखें Moto X4 का लॉन्च इवेंट अपडेट

जानें, क्या है Internet Of Things?

अपने इन ऐप्स में ऐसे सेव करें डाटा

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहे धमाकेदार ऑफर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -