आज भी ऑफिस जाने वालों से पूछों फ्रेंडशिप डे ना मनाने का दर्द

आज भी ऑफिस जाने वालों से पूछों फ्रेंडशिप डे ना मनाने का दर्द

आज दोस्तों के लिए बहुत ही ख़ास दिन है क्योंकि आज है फ्रेंडशिप डे. आज का दिन हर दोस्त के लिए बहुत ख़ास होता है क्योंकि आज हम अपने दोस्तों के साथ खूब एन्जॉय करते हैं और दोस्तों के साथ ट्रिप पर निकल जाते हैं लेकिन उनका क्या जो आज भी ऑफिस में हैं और काम कर रहे हैं, जिन्हे ऑफ नहीं मिला है और ऑफिस ही उनका दोस्त हैं.

Friendship day 2018: ऐसे आप बना सकते हैं अपने दोस्तों के लिए फ्रेंडशिप बैंड्स

दुनिया में हर कोई इतना खुशनसीब नहीं होता है कि वह अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे मना पाए और इसकी वजह होता है ऑफिस. दुनिया में आज सभी फ्रेंडशिप डे नहीं मना रहे होंगे कुछ हमारी तरह भी होंगे जो ऑफिस में काम कर रहे होंगे और अपने दोस्तों को केवल मैसेज से विश कर रहे होंगे. दोस्ती का यह दिन सभी के लिए बहुत ख़ास होता है, आज हर चौराहे पर भीड़ होगी. सभी पिकनिक स्पॉट फूल होंगे.

Friendship Day : इन दिल छू लेने वाली शायरियों से दोस्त को करें विश

सभी फूड्स की शॉप्स फूल होंगी लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होंगे जो आज भी ऑफिस में घर का डब्बा ले जाकर लंच कर रहे होंगे. ऐसे लोग जिनके लिए दोस्ती केवल फ़ोन तक सिमित है क्योंकि उन्हें ऑफिस से ऑफ नहीं मिलता और वह दोस्ती का यह दिन नहीं मना सकते. दुनिया में सभी के नसीब में दोस्ती का यह दिन मानना नहीं होता दोस्तों कुछ लोग अपने इस दिन को ऑफिस में ही मना लेते हैं. ये दर्द केवल वही लोग जानते हैं जो आज भी ऑफिस में केवल काम कर रहे हैं और दोस्तों को वक्त नहीं दे पा रहे हैं. दिल बहुत जलता है उनका दूसरों की ऐसी तस्वीरें देखकर जो फ्रेंडशिप डे पर घूमने जाते हैं लेकिन अब वो बेचारे कर भी तो कुछ नहीं सकते..

देख भाई देख 

B'day Spl : जिस भी फिल्म में ये एक्ट्रेस गिर जाती है वो फिल्म हिट हो जाती है

इस बिकिनी मॉडल को देखते ही बन जाएगा आपका दिन

टीवी सेलेब्स पर चढ़ा ब्लैक एंड वाइट का खुमार

?