फ्रेंकलिन ने दी अपनी ऑल टाइम ड्रीम प्लेइंग इलेवन में भारतीय खिलाड़ियों को जगह
फ्रेंकलिन ने दी अपनी ऑल टाइम ड्रीम प्लेइंग इलेवन में भारतीय खिलाड़ियों को जगह
Share:

 न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलआउंडर जेम्स फ्रेंकलिन ने अपनी ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. फ्रेंकलिन ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के ऑफिशियल यू ट्यूब चैनल पर अपनी विडियो पोस्ट कर टीम का ऐलान किया. फ्रेंकलिन ने अपने प्लेइंग इलेवन में ज्यादातर आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके या खेलने वाले खिलाड़ियों को जगह दी है. आपको बता दें कि फ्रेंकलिन भी मुंबई इंडियंस ओर से खेल चुके हैं.

टीम चुनने का मापदंड यह है कि वो उन्हीं खिलाड़ियों को चुन सकते है, जिनके साथ या फिर जिनके खिलाफ वो खेले हो. फ्रेंकलिन ने अपने ड्रीम टीम में ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड और टीम इंडिया के तीन-तीन खिलाड़ियों को शामिल किया है.इसके अलावा उनकी टीम में सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा और मिडिल ऑर्डर में उन्होंने टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा को रखा है. 

फ़्रेंकलिन ने कहा, “मैंने अपनी टीम में रोहित को इसलिए चुना, क्योंकि हाल ही में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है और वो वनडे क्रिकेट के बड़े खतरनाक बल्लेबाज है.
ऑल टाइम इलेवन: एलिस्टर कुक, नाथन एस्टल, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, रोहित शर्मा, एंड्रयू साइमंड्स, ब्रेंडन मैककुलम(कप्तान और विकेट कीपर), हरभजन सिंह, ब्रेट ली, मिचेल जॉनसन और शेन बॉन्ड.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -