राफेल पर फ्रांस ने दिया राहुल को जवाब
राफेल पर फ्रांस ने दिया राहुल को जवाब
Share:

नई दिल्ली : आज मानसून सत्र में बोलते हुए राहुल गाँधी ने राफेल डील पर एक बार फिर सवाल उठाया था. राहुल ने अपने भाषण ने फ्रांस की भूमिका पर भी प्रश्न उठाये और सौदे की कीमत को लेकर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का जिक्र किया और उन्हें झूठा करार दिया. इसके बाद फ्रांस ने राहुल के बयान पर जवाब दिया है. फ्रांस की ओर से कहा गया है कि सौदे को लेकर दोनों देश सुचना को गोपनीय रखे ये करार किया गया था. 2008 में किये गए इस सौदे पर फ्रांस सरकार ने कहा कि हम हर चीज सार्वजनिक नहीं कर सकते.

विपक्ष मे अहंकार पैदा हो गया है-राजनाथ

राहुल के इस बयान पर सदन में मौजूद सीतारमण ने खुद इसका विरोध किया तो सुमित्रा महाजन ने उन्हें समझाते हुए कहा कि आप को में मौका दूंगी क्योकि आपका नाम भाषण मे उपयोग किया गया है. सुमित्रा महाजन ने राहुल गाँधी को भी नसीहत दी थी कि आप किसी अन्य देश के राष्ट्राध्यक्षों का नाम नहीं ले सकते.

आखिर क्या है राहुल की जादू की झप्पी का राज!

आज की कार्यवाही में मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर निशाना साधते कहा कि सरकार ने सत्ता में आने से पहले किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन आपने जो वादा किया उसके मुताबिक फसलों की कीमत नहीं बढ़ाई. खड़गे ने कहा कि सरकार प्रचार में ज्यादा जोर देती है और कारोबारी भी आपके साथ हैं. खड़गे ने कहा कि एमसीपी बढ़ाने का फैसला चुनाव के मद्देनजर लिया गया है लेकिन उससे कुछ होने वाला नहीं है.

आज मानसून सत्र में ये भी हुआ -

आज सदन में जादू की झप्पी से लेकर प्रिया प्रकाश के नैन मट्टक्के तक का सफर

दो मिनट मे ऐतिहासिक और शर्मनाक दोनों काम कर गए राहुल

राहुल ने मोदी को गले लगाया: सदन का अविस्मरणीय नजारा जो शायद नहीं दिखेगा दोबारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -