सेना की मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर
सेना की मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराने का मामला सामने आया है.यह मुठभेड़ अभी भी जारी है.

इस घटना के बारे में रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि प्रदेश के कुपवाड़ा जिले के आरामपोरा इलाके में एक अभियान में चार आतंकवादी मारे गए हैं. यह अभियान अब भी जारी है. सेना अधिकारी ने बताया कि आरामपोरा इलाके में सैन्य गश्ती दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की. फिर सुरक्षा बलों ने अभियान चलाया जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई. सेना की त्वरित कार्रवाई से आतंकियों को पकड़ने का अभियान चलाया गया.

गौरतलब है कि पाकिस्तान एक ओर सीमा पर बेवजह गोलाबारी कर आम नागरिकों को निशाना बना रहा है. स्मरण रहे कि दो दिन पूर्व रमजान नामक शख्स के घर पर गिरे पाकिस्तान के गोले से एक ही परिवार के पांच लोग मारे गए थे.वहीं, दूसरी ओर आतंकियों की भारत में घुसपैठ करवाने की कोशिश करता रहता है. इसी कारण सेना को सतर्क रहकर ऐसी कोशिशों को नाकाम करने के लिए आतंकी खोजो अभियान चलाना पड़ता है. पाकिस्तान की ऐसी हरकतों से न केवल सीमा की शांति भंग होती है, बल्कि इसमें देश के जवानों को अपना बलिदान भी देना पड़ता है .इसमें आखिर नुकसान अपने देश का ही होता है. 

 

 

यह भी देखें

अनंतनाग: सेना के ऑपरेशन में हिज्बुल के तीन आतंकी ढेर

दिखा फारुख अब्दुल्ला का नया रूप, गाया राम भजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -