जेट एयरवेज के पूर्व पायलट ने की आत्महत्या, परिवार पर भी चलाई गोलियां
जेट एयरवेज के पूर्व पायलट ने की आत्महत्या, परिवार पर भी चलाई गोलियां
Share:

नई दिल्ली : जेट एयरवेज के एक सेवानिवृत्त पायलेट ने अपने परिवार पर गोलियां चलाने के बाद खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दरअसल यह पूर्व पायलट पारिवारिक और स्वास्थ्य के कारणों से परेशान था। मृतक की पहचान आनंद कुमार 61 वर्ष निवासी माविला अपार्टमेंट, मयूर विहार के तौर पर हुई है। मृतक ने अपनी पत्नी और बेटियों पर भी गोलियां चलाईं लेकिन परिवार के ये सदस्य हमले में घायल हो गए।

घायलों को चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। गोली चलने की आवाज के बाद जब आसपास के लोग इनके फ्लैट में पहुंचे तो वहां आनंद कुमार का शव मिला। उनकी पत्नी और बेटियां घायल अवस्था में थीं। ऐसे में घायलों को अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान पुलिस को सूचना भी दे दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्रवाई की। हालांकि पुलिस को घटना स्थल से किसी तरह का सुसाईड नोट नहीं मिला है।

पुलिस घायलों से पूछताछ नहीं कर पाई है लेकिन यह जानकारी जरूर मिली है कि आनंद कुमार की किडनी ट्रांसप्लांट हुई थी और उनकी एक बेटी जर्मनी में है। दो दिन पहले ही उनकी पत्नी राजलक्ष्मी और बेटी अभिलाषा जर्मनी में रहने वाली एक और बेटी के यहां से लौटकर आए थे। आनंद कुमार अपनी बेटी के जर्मनी जाने से नाराज थे और वे स्वास्थ्य को लेकर परेशान भी रहते थे। उनका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ और तैश में आकर उन्होंने रिवाॅल्वर चला दी। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जिला पंचायत सीईओ की प्रताड़ना से तंग आकर शिक्षक ने उठाया ऐसा कदम

जवान ने परिवार सहित खत्म कर ली जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -