बेटे से की गई पूछताछ पर, पूर्व वित्‍त मंत्री CBI पर भड़के
बेटे से की गई पूछताछ पर, पूर्व वित्‍त मंत्री CBI पर भड़के
Share:

नई दिल्‍ली: पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम ने आज सीबीआई पर जमकर निशाना साधा. पूर्व वित्‍त मंत्री ने मीडिया से कहा कि एयरसेल-मैक्सिस मामले में सीबीआई को मेरे बेटे को परेशान करने की बजाय मुझसे पूछताछ करनी चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि, जांच एजेंसी गलत सूचना फैला रही है. केंद्रीय जांच ब्यूरो ने 2006 में हुए एयरसेल-मैक्सिस सौदे में विदेशी निवेश को मंजूरी देने के सिलसिले में गुरुवार को पूछताछ के लिए कार्ति को बुलाया था. यह मंजूरी उस समय दी गई थी जब उनके पिता चिदंबरम वित्त मंत्री थे.

कार्ति ने सीबीआई के जांच जारी रहने के दावे का खंडन करते हुए उसके समक्ष पेश होने से साफ़ मना कर दिया था, और कहा था कि, 'एक विशेष अदालत ने सभी आरोपियों को आरोप मुक्त कर दिया था और इस मामले की सुनवाई समाप्त हो चुकी है. 

पी चिदंबरम ने अपने ट्वीट के जरिए कहा है कि, 'एयरसेल-मैक्सिस में, एफआईपीबी ने सिफारिश की थी और मैंने उस कार्यवाही के विवरण को मंजूरी दी थी. पूर्व वित्तमंत्री ने कहा कि, 'सीबीआई को मुझसे पूछताछ करनी चाहिए और कार्ति चिदंबरम को परेशान नहीं करना चाहिए. पी चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि, 'निराश सीबीआई गलत सूचना प्रसारित कर रही है. एयरसेल-मैक्सिस में एफआईपीबी के अधिकारियों ने सीबीआई के सामने बयान दर्ज किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मंजूरी वैध थी.
 

CM खट्टर का एलान: प्रद्युम्न हत्याकांड की होगी CBI जांच

अमेरिका ने ईरान को दिया करारा झटका

केंद्र सरकार ने आईपीएस ऑफिसर को पद से हटाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -