बेंगलुरु एफसी के ब्रैंड एम्बेसेडर बने पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़

Nov 14 2017 06:39 PM
बेंगलुरु एफसी के ब्रैंड एम्बेसेडर बने पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन की शुरुआत को केवल तीन दिन बाकी रह गए हैं और ऐसे में बेंगलुरु एफसी ने भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को अपने ब्रैंड एम्बेसेडर के रूप में पेश किया है. बता दे लीग के चौथे सीजन में बेंगलुरु एफसी का सामना 19 नवम्बर को मुंबई सिटी एफसी से श्रीकांतीरावा स्टेडियम में होगा.

बेंगलुरु एफसी के साथ अपनी साझेदारी से खुश द्रविड़ ने एक बयान में कहा, "बेंगलुरु एफसी का एंबेसेडर बनना मेरे लिए बड़ी बात है. इस टीम को मैं पिछले चार साल से देखता आ रहा हूं. बेंगलुरु का होने के नाते इस टीम के साथ जुड़ाव अलग है." आगे द्रविड़ ने कहा, "जिस प्रकार से शहर से बेंगलुरु एफसी को प्रतिक्रिया दी है, वह बेहतरीन है और इस क्लब के प्रति उसके प्रशंसकों का जुनून शानदार है. क्लब के इतिहास में आईएसएल एक नया अध्याय होगा."

उन्होंने ने कहा, "पिछले चार साल में टीम ने जिस प्रकार का विकास किया है, वह शानदार है. इस टीम ने अपने प्रशंसकों के साथ अलग ही रिश्ता बनाया है, जो काफी अच्छा है." इसके अलावा बेंगलुरु एफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थ जिंदल ने कहा कि द्रविड़ के रूप में उनकी टीम को एक बेहतरीन ब्रैंड एम्बेसेडर मिला है.

ये भी पढ़े

जाने क्यों? हार्दिक पांड्या को अंपायर ने दिखाया था थप्पड़

बैडमिंटन डबल्स में भारत ने बढ़ाए कदम

भारतीय मिश्रित युगल जोड़ी ने किया मुख्य ड्रॉ में प्रवेश

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App