उत्तरप्रदेश में विदेशी नागरिक से छेड़छाड़ की गई

दिल्ली: यहां के उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक होटल में विदेशी नागरिक से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने कारवाही कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. बतायाजा रहा है कि आरोपी सेल्स मैनेजर फीडबैक लेने के बहाने पीड़ित के कमरे में पहुंचा और उनके साथ गन्दी हरकत करने लगा. विरोध पर उनके साथ मेनेजर ने हाथापाई की और जान से मारने की धमकी भी दी गई.

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद में इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के पांच सितारा होटल रेडिसन ब्लू में दो महीने से रह रहे जर्मन नागरिक ने होटल के सेल्स मैनेजर पर उसके साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. सेल्स मैनेजर पर आरोप है कि वह  मंगलवार शाम जर्मन नागरिक के कमरे में पहुंचा और छेड़छाड़ की. होटल प्रबंधन ने आरोपी सेल्स मैनेजर को निलंबित कर दिया है.

इस मामले में पुलिस अधिकारी इंदिरापुरम सचिन मलिक ने बताया कि नोएडा की मल्टीनेशनल कंपनी के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे करीब 54 वर्षीय पीड़ित बीते दो माह से उस होटल में रह रहे हैं. इस मामले में विदेशी पीड़ित ने मंगलवार शाम सूचना दी कि होटल के सेल्स मैनेजर ने उनके साथ गन्दी हरकत की. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

नाबालिग बेटी को पिता लिखता था प्यार भरें खत

पांच लाख कर्मचारियों को मिलेगा इस योजना का लाभ

पुलिस की दबंगई, बीच सड़क पर अधिवक्ता को पीटा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -