कुछ ही घंटों में बिक गयी फोर्ड की ये कार
कुछ ही घंटों में बिक गयी फोर्ड की ये कार
Share:

फोर्ड मोटर्स ने भारत में अपनी नई इकोस्पोर्ट्स कार लॉन्च करने से पहले ही कई सारे रिकॉर्ड बना लिए है. इस कार को लेकर कंपनी ने ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा दी थी. ख़बरों के मुताबिक, ग्राहकों ने इस शानदार कॉम्पैक्ट एसयूवी की 123 कारों को 5 नवंबर के शुरुआती घंटों में ही ऑनलाइन बुकिंग माध्यम से बुक कर लिया. आपको बता दें कि ये ऑनलाइन बुकिंग नई फोर्ड इकोस्पोर्ट के लिमिटेड एडीशन के लिए ही थी जो केवल ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर 24 घंटे के लिए उपलब्ध थी.

5 नवंबर की आधी रात से शुरू हुए इस ऑफर में सभी 123 कारें ग्राहकों ने सुबह 10 बजे तक मात्र 10 हजार रुपये का भुगतान कर बुक कर ली. गौरतलब है कि इकोस्पोर्ट को भारत की सबसे सक्षम कॉम्पैक्ट एसयूवी कार माना जाता है. इस मौके पर फोर्ड इंडिया के मार्केटिंग उपाध्यक्ष राहुल गौतम ने कहा कि, "अमेजन पर इतनी भारी प्रतिक्रिया यह दर्शाती है कि लोगों का भरोसा ब्रांड ईकोस्पोर्ट में बना हुआ है. हमारी कॉम्पैक्ट एसयूवी पैसों के हिसाब से बेजोड़ मूल्य प्रदान करना जारी रखेगी.

हम आश्वस्त हैं कि ग्राहक इस नई इकोस्पोर्ट में मौजूद सुविधाओं से प्रभावित होंगे." आपको बता दें कि, कंपनी ने इस नई इकोस्पोर्ट में छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 1.5 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन के तीन दिए हैं. वहीं कंपनी ने इस कार को टाइटेनियम प्लस ट्रिम टॉप वेरिएंट में उपलब्ध कराया है. ये कार 123 पीएस की पावर रिलीज करने की क्षमता रखती है. कंपनी का दावा है कि ये कार 17 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देने में सक्षम है.

Video : इस खूबसूरत लड़की ने किया बेहद ही शानदार डांस

रणजी ट्राफी : मैदान पर कार घुसने पर फैन्स ले रहे मजे

ऑलिव आयल के इस्तेमाल से बनाये अपनी पलकों को लम्बा और घना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -