फोर्ड मस्टंग कार की हुई सबसे ज्यादा बिक्री
फोर्ड मस्टंग कार की हुई सबसे ज्यादा बिक्री
Share:

दिल्ली: ताज़ा आकड़ो के मुताबिक जारी हुई  एक सूची में  तीन सालों से फोर्ड मस्टैंग सबसे ज्यादा बिकने वाली स्पोर्ट्स कूपे कार रही है. वर्ष 2015 से अब तक फोर्ड ने 418,000 मस्टैंग का निर्यात किया है. दुनिया के बड़े बाजारों, जैसे अमेरिका से हटकर चीन में मस्टैंग की 7,125 यूनिट्स, बेल्जियम में 900 यूनिट्स, यूनाइटेड किंगडम में 2,211 यूनिट्स, फ्रांस में 942 यूनिट्स, जर्मनी में 5,742 यूनिट्स,  और स्वीडन में 512 यूनिट्स की बिक्री की है. 

फोर्ड बिक्री विश्लेषक एरिच मर्कले ने कहा, "दुनिया में मस्टैंग को काफी ज्यादा प्रतिक्रिया मिल रही है. मस्टैंग अमेरिकी डिजाइिन, परफॉर्मेंस और फ्रीडम का सबसे अच्छा प्रतिनिधित्व करती है." इसमें 5.0 लीटर V8 इंजन दिया गया है जो 400bhp की पावर और 542Nm का टॉर्क जनरेट देता है. फोर्ड ने हाल ही में मस्टैंग बुल्लिट एडिशन को पेश किया था. यह एक लिमिटेड एडिशन मॉडल है और यह तीसरी जनरेशन मस्टैंग पर बेस्ड होगी. 

मस्टैंग बुल्लिट में 5.0 लीटर V8 इंजन दिया जाएगा. हालांकि, इसके इंजन में पावर को थोड़ा ट्यून किया गया है. इस  मॉडल में लगा इंजन 480bhp की पावर देगा, जो कि स्टैंडर्ड मॉडल से 20bhp ज्यादा है. वहीं, इसका टॉर्क 570Nm का होगा.यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है.

लक्ज़री मर्सडीज बेंज की नई जीएलएस एसयूवी

इंडोनेशिया इंटरनैशनल मोटर शो में हौंडा का धमाका

अप्रैल में ट्रायंफ कर सकता है टाइगर 1200 लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -