चौथी बार भी बेटी पैदा की तो ज़िंदा जला दिया
चौथी बार भी बेटी पैदा की तो ज़िंदा जला दिया
Share:

कोलकाता. पश्चिम बंगाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक महिला को सिर्फ इसलिए जलाकर मार दिया गया कि उसने चौथी बार भी बच्ची को जन्म दिया था. 

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में हुई इस हृदय विदारक घटना के बारे में
राजरहट पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, "फातिमा बीवी का शव बुरी तरह जली अवस्था में राजरहट के पानापुकुर गांव में उसके ससुराल वालों के घर से शुक्रवार रात बरामद किया गया. उसके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि दहेज न ला पाने के कारण उसके ससुराल वालों ने उसे जला कर मार डाला." दरअसल फातिमा का निकाह 17 वर्ष पहले हुआ था और उसने अभी तक लड़के को जन्म नहीं दिया इस बात पर ससुराल के लोग उसे प्रताड़ित करते थे. फातिमा के एक रिश्तेदार ने आरोप लगाया कि, "उसके ससुराल के लोग उसे अपमानित करते थे और लड़के को जन्म न दे पाने के कारण उसपर दहेज लाने का दबाव बनाते थे. जब उसने हाल ही में चौथी बच्ची को जन्म दिया तो उसे और प्रताड़ित किया जाने लगा."

रिश्तेदार ने कहा, "हमें विश्वास है कि उसकी हत्या की गई. उसका शव जब हमें मिला तो उसका अधिकांश शरीर जल गया था और उसके हाथ पीछे बंधे हुए थे." पुलिस ने बताया कि फातिमा के पति सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि अभी किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है. 

नवजात बच्ची का माता-पिता ने किया 15 हज़ार में सौदा

माँ और भाई ने नाबालिग को बंधुआ बनाया फिर बेंचा

कोच करता है नाबालिग एथलीटों से अश्लील हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -