इस फुटबॉलर ने किया खेल भावना को शर्मसार, किक मारने पहुंचा चेंजिंग रूम
इस फुटबॉलर ने किया खेल भावना को शर्मसार, किक मारने पहुंचा चेंजिंग रूम
Share:

नई दिल्ली: फुटबॉल जग​त में अभी स्टार खिलाड़ी रोनाल्डो का मामला शांत हुआ नहीं कि एक ओर नया वाक्या फुटबॉल में देखने को मिल रहा है, जी हां अभी तक तो केवल क्रिकेट में ही खिलाड़ी मैच के दौरान ब्रेक लेकर टीम की रणनीति बनाते थे लेकिन अब ये फुटबॉल में भी देखने को मिला है, हाल ही में एक फुटबॉल मैच में गोलकीपर ने टाइम वेस्ट करने के लिए एक नया तरीका आजमाया है जिससे वह चर्चाओं में आ गया है।  

 

भारत के सबसे नियमित फुटबॉल गोल कीपर, सुभाशीष रॉय चौधरी

 

दरअसल एक फुटबॉल मैच में रोमानिया के गोलकीपर ने टाइम को खराब करने की प्रवृत्ति को एक अलग ही ऊंचाई पर पहुंचा दिया है, यहां बता दें कि गोलकीपर मैच के दौरान बॉल किक करने की बजाए गोल पोस्ट के पीछे   चला गया। रोमानिया के गोलकीपर मिहाई मिन्का, वाल्येंटरी के लिए खेलते हैं और कॉन्क्राडिया के खिलाफ प्लेऑफ मैच में उनकी टीम 2-1 से आगे चल रही थी, मिन्का ने गेंद हिट करने के लिए मैदान पर रखी और वह गोल पोस्ट के पीछे की तरफ चल गए जहां चेंजिंग रूम था, हालांकि वे कुछ समय बाद वापिस मैदान पर लौट आए थे। 

रफ्तार के हीरो खेलेंगे फुटबॉल, हमेशा से था सपना

 

फुटबॉल में हुए वाक्या से फुटबॉल के फैंस ने इसकी जमकर आलोचना की है और इस पर फैंस का कहना है कि इस गोलकीपर ने खेल भावना को शर्मसार किया है। वहीं इस मैच में मिन्का का टाइम वेस्ट भी काम नहीं आया और मैच 2-2 से ड्रॉ हो गया और वाल्येंटरी की टीम बाहर हो गई गोलकीपर द्वारा बर्बाद किए गए समय की जमकर आलोचना हो रही है और फैंस इसे वेहद शर्मनाक मान रहे हैं। 
 

खबरें और भी 

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर हुए अपनी ही टीम से बाहर

बॉलीवुड और खेल जगत के स्टार्स के साथ निक जोनस ने खेला फुटबॉल, चियर्स करती दिखीं प्रियंका

मैं जीतने के लिए खेलता हूँ अवार्ड पाने के लिए नहीं: रोनाल्डो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -