जॉर्डन और भारत के बीच हुए फुटबॉल मैच में भारत हारा
जॉर्डन और भारत के बीच हुए फुटबॉल मैच में भारत हारा
Share:

अम्मान: विश्वभर में फुटबॉल खेल जमकर चर्चाओं में रहता है और दर्शकों में इसके लिए अलग ही रूझान है। जानकारी के अनुसार बता दें कि जॉर्डन फुटबॉल टीम ने शनिवार देर रात किंग अबदुल्लाह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए दोस्ताना मुकाबले में अपने स्टार खिलाड़ी सुनील छेत्री के बिना उतरी भारत को 2-1 से हरा दिया। बता दें कि ये दोनों देशों के लिए बीच पहला फुटबॉल मैच था जहां भारत को कड़ी मशक्कत के बाद हार का सामाना करना पड़ा। 

लक्ष्य सेन ने विश्व जूनियर चैम्पियनशिप में जीता ब्रॉन्ज मेडल

यहां बता दें कि छेत्री चोटिल होने के कारण इस मैच में नहीं खेल पाए हैं। वहीं उनकी कमी भारत को इस मैच में निश्चित रूप से खली है। वहीं उनके स्थान पर गोलकीपर गुरप्रीत सिंह को कप्तान बनाया गया था जिन्होने अपनी दोनों जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया, लेकिन किस्मत से कहीं न कहीं मात खा गए। बता दें कि मैच की शुरुआत ही भारत के लिए बुरी रही और आठवें मिनट में ही जॉर्डन को पेनाल्टी मिली।

महिला टी-20 वर्ल्डकप: सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड की टीमें भी पहुंची

गौरतलब है कि भारतीय डिफेंडर ने जॉर्डन के अल बाखित को पेनाल्टी एरिया में गिरा दिया और रेफरी ने तुरंत मेजबान टीम को पेनाल्टी दी, लेकिन गुरप्रीत ने जॉर्डन को खुश नहीं होने दिया। बानी अतिहा ने पेनाल्टी ली और गेंद को बाएं कोने में डालने का प्रयास किया जिसे भारतीय गोलकीपर ने रोक मेजबान टीम को मायूस कर दिया. हालांकि गुरप्रीत की हल्की सी लापरवाही ही जॉर्डन को बढ़त दिलाने वाली साबित हुई। 


खबरें और भी 

महिला टी20 वर्ल्ड कप: रोमांचक मुकाबले में भारत ने आॅस्ट्रेलिया को हराया

डब्ल्यूडब्ल्यूई में शुरू होगा सरबाईवरसीरीज का रोमांच, होंगे रोमांचक मुकाबले

ऑस्ट्रेलिया पहुंची भारतीय टीम, कोहली ने इस खिलाडी को कहा 'चैंपियन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -