फिल्म स्टार जैसा दिखने के लिए फॉलो करें यह फैशन रूल्स
फिल्म स्टार जैसा दिखने के लिए फॉलो करें यह फैशन रूल्स
Share:

आज के समय में लड़कियां फैशन और ट्रेंड को बहुत महत्व देती हैं. वो हमेशा लेटेस्ट फैशन को ट्राई करने की चाहत रखती हैं. वैसे देखा जाए तो आज के समय में फैशनेबल दिखना गलत नहीं है बल्कि ये बहुत अच्छा समझा जाता है. समय के साथ फैशन ट्रेंड फॉलो करने से यह पता चलता है, कि आप समय के साथ चल रहे हैं और विकासवादी नजरिया रखती हैं. पर कई बार कुछ लोग फैशनेबल दिखने की चाहत में कुछ छोटी-छोटी गलतियां कर देते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे फैशन रूल्स बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप दूसरों से ज्यादा फैशनेबल दिख सकती हैं. 

1- अगर आपको यह समझ में नहीं आ रहा कि आप किस कलर की ड्रेस पहने तो ऐसे में ब्लैक कलर ट्राई करें. ब्लैक कलर हमेशा ट्रेंड में रहने वाला कलर है. आप  लेदर की ब्लैक जैकेट या अन्य कोई ब्लैक आउटफिट कैरी कर सकती हैं. इससे आपको एक बेहतरीन लुक मिलेगा. 

2- हैंडबैग्स भी आपकी पर्सनालिटी को निखारने में बहुत अहम भूमिका निभाते हैं. आप किसी भी स्टाइलिश हैंडबैग को कैरी करके अपने लुक को डिफरेंट बना सकते हैं. 

3- अपनी आंखों पर सनग्लासेस पहनकर आप हर मौसम में खुद को डिफरेंट लुक दे सकते हैं. आप अपनी सिंपल ड्रेस के साथ भी सनग्लासेस कैरी करके स्टाइलिश लुक पा सकते हैं. 

4- स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपनी ड्रेस के साथ हील्स का इस्तेमाल करें. हील्स कैरी करके आप सबसे अलग नजर आएंगी.

 

अपनी मेहँदी के फंक्शन में कैरी करें फ्लोरल ज्वेलरी

राशि के अनुसार करें अपने कपड़ों के रंग का चुनाव

इन तरीकों से जिम में बनायें अपना स्टाइल स्टेटमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -